अवनीत कौर ने फोटोशूट के लिए खोला श्रग , बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस अवनीत कौर फिल्म इंडस्ट्री की एक बहुत ही जानी मानी अभिनेत्री है. जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में ही बॉलीवुड फिल्म हिस्ट्री में अपनी जगह बनाने में सफलता हासिल की है. इसके अलावा एक्ट्रेस अवनीत कौर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, और अक्सर ही अपने फैंस के लिए कुछ नए अवतार के फोटो अक्सर ही पोस्ट करती ही रहती है. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको अवनीत कौर द्वारा फोटो अपने फैंस के लिए पोस्ट की गई जिसे देख कर उनके फैंस भी हैरान हो गए.

https://www.instagram.com/p/CakCfq_q5Vu/?utm_source=ig_web_copy_link

अवनीत ने कि बोल्डनेस की सारी हदें पार.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अवनीत कौर अपने आप की फेम बढ़ाने के लिए उन्होंने इस बार बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी. जिसके चलते वह इस समय सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है. उनका यह नया लुक उनके चाहने वालों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है इस लिबास में उन्हें रिप्ड जींस पहने देखा जा रहा है. जिसमें वह काफी अट्रैक्टिव और सुंदर दिख रही है.

https://www.instagram.com/p/CbFlRayqSHA/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हुई तस्वीरें.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अवनीत कौर इस समय अपने बोल्ड अवतार के लिए सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. अगर बादल भी तस्वीर की बात करें जिसमें या देखा जा रहा है कि उन्होंने प्रिंट वाला श्रग कैरी किया है. जिसका उन्होंने फ्रंट ओपन रखा है और ब्लैक ब्रॉलेट प्लांट करते हुए कैमरे के सामने बोल देती हुई नजर आ रही है. फोटोशूट कराने के दौरान उन्होंने अपने मेकअप का भी काफी अलग खेल रखा है. अवनीत ने किस देश के साथ मेटल के इयररिंग्स भी पहने हुए हैं.

https://www.instagram.com/p/CbFMG7ZKqU7/?utm_source=ig_web_copy_link

सिर्फ इतनी उम्र की है नवनीत.

बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट की जाने वाली फ्लाइट अवनीत कौर, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने में सफलता हासिल की है. अगर हम उनकी उम्र की बात करें तो क्योंकि सिर्फ 20 साल की ही है. लेकिन उनके वायरल हुए फोटो को देखकर यह लगता नहीं है कि उनकी उम्र से 20 हो सकती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *