गोल्डन कलर की साड़ी में प्रभास की ‘मां’ ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, तस्वीरों पर अटक जाएगी नजर

Prabhas’s ‘mother’ gave such poses in a golden color sari, the eyes will be stuck on the pictures:मैंने प्यार किया’ फिल्म से लोगों के दिलों पर राज करने वाली भाग्यश्री (Bhagyashree) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इसकी वजह एक्ट्रेस की हाल ही रिलीज फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) है. इस फिल्म में भाग्यश्री ने प्रभास (Prabhas) की मां का रोल निभाया है. 53 की उम्र में भाग्यश्री ने साड़ी पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसे देखकर फैंस की नजरें अटक गई हैं.

फिल्म राधे-श्याम में प्रभास की मां का किरदार निभाने वाली भाग्यश्री अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं।रियल लाइफ में भी वह दो बच्चों की मां हैं और दोनों डेब्यू कर चुके हैं लेकिन 52 साल की उम्र में भी वह गजब की हॉट लग रही हैंउनका परफेक्ट फिगर और बोल्ड अदाएं मलाइका अरोड़ा को भी मात देने वाला है. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बला की खूबसूरत भाग्यश्री

भाग्यश्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘शनिवार सनशाइन. इन तस्वीरों में भाग्यश्री गोल्डन कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं.

खिड़की के पास आईं नजर

तस्वीरों में भाग्यश्री कमरे की खिड़की के पास खड़े होकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं.एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं और लाइट मेकअप किया हुआ है.तस्वीरों में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. जिस पर से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

 

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *