नेटफ्लिक्स ने रिलीज कर दी है टॉप 6 वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट

Netflix has released the list of top 6 web series and movies:नेटफ्लिक्स ने अपनी वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट जारी की हैं, इसके साथ ही उनकी फोटोज भी रिलीज की हैं। नेटफ्लिक्स ने ऐलान कर दिया हैं कि आने वाले दिनों में जो फिल्में और वेब सीरीज नजर आएंगी उनमें महिला किरदार दमदार होंगे। आने वाली वेब सीरीज और फिल्मों में मजबूत महिला नायक हैं।जो निश्चित तौर पर दर्शकों को प्रभावित करेंगे। आइए जानते हैं उन वेब सीरीज ओं का नाम।

थार

पश्चिमी नोयर शैलियों से प्रेरित, थार अस्सी के दशक में स्थापित हैं और सिद्धार्थ की कहानी हैं, जिसे हर्षवर्धन कपूर ने निभाया हैं। पुष्कर में नौकरी के लिए शिफ्ट होने के बाद, सिद्धार्थ अपने अतीत का बदला लेने के लिए निकल पड़ता हैं।

कटहल

एक छोटे से शहर में रची-बसी गई यह कहानी एक महिला अफसर के ईर्द-गिर्द बुनी गई हैं। इसमें नेता के बेशकीमती कटहल गायब हो जाते हैं और युवा पुलिस अधिकारी सान्या मल्होत्रा ​इस विचित्र मामले को सुलझाने के लिए जी-जान से लगी हैं।कटहल’ यशवर्धन मिश्रा के निर्देशन में पहली फिल्म हैं, जिन्होंने अनुभवी पुरस्कार विजेता लेखक अशोक मिश्रा के साथ फिल्म भी लिखी हैं।

माई

व्यक्तिगत त्रासदी के बाद 47 वर्षीय शील खुद को गलती से सफेदपोश अपराध और राजनीति के जाल में उलझा हुआ पाती हैं, इससे उसकी दुनिया हमेशा के लिए बदल जाती हैं।साक्षी तंवर लीड रोल में हैं।

मसाबा मसाबा सीजन 2

दुनिया बहुत मुश्किल हैं, लेकिन मसाबा और नीना गुप्ता और भी मुश्किल। मसाबा कैमरों के सामने जाती हैं, और नीनाजी उनके पीछे जाने का फैसला करती हैं। इस तरह मां-बेटी की जोड़ी लौट रही हैं।

शी 2

ड्रग-लॉर्ड नायक के प्रति अपनी निष्ठा की शपथ लेने के बाद, भूमि को अब एक अहम फैसला लेना होगा। इस तरह कई मुश्किलें उसका इंतजार कर रही हैं।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *