बच्चन परिवार में पार्टी में ऐश्वर्या से ज्यादा न्यासा के सुंदरता की हुई चर्चा…इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हुई तस्वीरे…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार किड्स हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में टेंपो बनने से पहले ही नेक्स्ट लेवल का बज्ज क्रिएट किया हुआ है। अपने पैरेंट्स की तरह वह भी न केवल पॉपुलैरिटी के मामले आगे हैं बल्कि मेकअप से लेकर स्टाइलिंग तक इनके पास हर चीज़ से जुड़ी बेहतरीन जानकारी भी होती है, हालांकि ऐसा हो क्यों नहीं जब मां-बाप इतनी स्टाइलिस्ट हो तो उनके बच्चे भी का ग्लैमरस दिखना बनता है। ऐसी ही एक गर्ल काजोल-अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन भी है। बता दें कि काजोल की बेटी अपनी फैशन सेंस के लिए इतनी जानी जाती है कि लोग आज उनकी एक झलक देखने को भी बेकरार रहते हैं।

कई खूबसूरत हसीनाओं को देती है टक्कर…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि न्यासा मात्र 18 साल की है, और इतनी कम उम्र में भी वह न केवल अपनी स्टाइलिंग से सुपर हॉट दिखने वाली मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ जाती हैं बल्कि जब ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट्स में तैयार होती हैं, तो देखने वालों की भी उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पाते। इसका एक कारण यह भी है कि मौके के हिसाब से न्यासा अपने लुक्स को इतने अच्छे से स्टाइल करती हैं कि वह बड़ी-बड़ी हसीनाओं से भी सारी लाइमलाइट अपनी ओर चुरा लेती है। बिल्कुल ऐसे ही एक लुक में न्यासा को तब देखा गया था, जब वह अपनी मां के साथ बच्चन परिवार के घर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने इतने सुंदर कपड़े पहने हुए थे कि उनके आगे ऐश्वर्या का एलिगेंट लुक भी फीका पड़ रहा था।

पैरेंट्स संग पहुंची बच्चन परिवार के यहां…

आपको बता दे कि, ये बातें साल 2019 का है, जब न्यासा देवगन अपने पैरेंट्स काजोल और अजय के साथ अमिताभ बच्चन के घर दिवाली पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं। इस स्टार स्टड्स इवेंट के लिए न्यासा देवगन ने थ्री पीस सेट कैरी किया था, जिसमें वह काफी ज्यादा अच्छी लग रही थीं।

न्यासा की ऑउटफिट का न केवल कलर-कॉम्बिनेशन बहुत ही आइ सूदिंग था बल्कि यह उनके पूरे लुक में एक ग्लैम इफेक्ट भी डाल रहा था। दरअसल, न्यासा देवगन ने इस दौरान पेस्टल कलर का लहंगा पहना था, जिसकी फिटिंग को एकदम शानदार लुक दिया था।बता दे कि, फैंस उनका ये लुक काफी पसंद आया था और वाकई में न्यासा इस ड्रेस में बहुत सुंदर दिख रही थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *