पहली बार सामंथा की ऐसी तस्वीरे आई समाने…डिपनेक ग्रीन ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा….

साउथ फिल्मों की बेहद मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के चाहने वाले सिर्फ दक्षिण भारत में नहीं, बल्कि दुनियाभर में शामिल है।बता दे कि, अपने दम पर इंडस्ट्री में एक अपनी अच्छी खासी पहचान बनानी है और आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती है।

ग्लैमरस लुक देती नजर आई सामंथा प्रभु…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, सामंथा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और सामंथा अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं।बीते दिनों से एक बार फिर से वह अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा का विषय बन रही है।सामंथा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही है।

फोटोज में उन्हें ग्रीन कलर का डीपनेक गाउन पहने देखा जा सकता है।सामंथा की ये ग्लेमरस फोटोज देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और यहां सामंथा ने बालों की स्टाइलिश चोटी बनाई है। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक हाई हील्स कैरी की हैं। बता दे की एक्ट्रेस के इन फोटोस को फैंस के अलावा सेलिब्रिटीज ने काफी लाइक्स और कॉमेंट्स किए है।उन्हे की उनकी तस्वीरे काफी पसंद आ रही है।

पति के लगा होने के वजह से आई थी चर्चे में…

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही सामंथा पति नागा चैतन्य अक्किनेनी से अलग होने की खबरों के कारण सुर्खियों में बनी हुई थीं।अपने तलाक का खुलासा दोनों ही सितारों ने खुद अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया था औरइस खबर ने दोनों के फैंस को खूब हैरान कर दिया था। हालांकि, अब तक इनके अलग होने की वजह सामने नहीं आई है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *