जब रणवीर कपूर के पिता ऋषि ने आलिया भट्ट से शादी की बात पर बेटे को दी बड़ी सलाह, कहा: टाइम बर्बाद मत..

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में हुई थी। हाल ही में दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता बनने की घोषणा की थी। रणबीर और आलिया की शादी और मेहंदी समारोह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसमें अभिनेता ने अपने पिता ऋषि कपूर की एक तस्वीर ली। अब हाल ही में ETimes से बातचीत के दौरान जब रणबीर से पूछा गया कि ‘क्या उन्होंने ऋषि कपूर से आलिया भट्ट से अपनी शादी के बारे में बात की थी?’

रणबीर कपूर ने याद किया कि कैसे ऋषि कपूर चाहते थे कि उनकी जल्द से जल्द शादी हो जाए। रणबीर ने कहा- ‘वो मेरे पीछे थे। खासकर तब जब उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। आलिया और मैंने उनके साथ न्यूयॉर्क के अस्पताल में काफी समय बिताया। वह हमसे कहता था कि तुम्हारे पास कोई काम नहीं है? तुम अपना समय क्यों बर्बाद कर रहे हो? जाओ और शादी कर लो। आप अस्पताल में क्यों बैठे हैं’। जिंदा होते तो बहुत अच्छा होता। लेकिन मुझे यकीन है कि वह वहां से हमें आशीर्वाद दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म में रणबीर चार साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा रणबीर अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस बड़े बजट की फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *