टॉपलेस हो करवाई फ़ोटोशूट…..शादी के बाद काफी बोल्ड हो गई यह फेमस एक्ट्रेस, देखे तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस यामी गौतम अपने बेहतरीन अभिनय से इंडस्ट्री ने एक अपनी एक अच्छी खासी पहचान बना ली है।वह हाल ही में फिल्म ‘ए थर्सडे’ में नजर आई थीं। फिल्में ही नहीं, यामी अक्सर अपने फैशन सेंस से भी फैंस के होश उड़ाती नजर आती रहती है और वह हर दिन अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से फैंस के बीच छाई रहती हैं।आय दिन अपने फैंस के बीच अपनी फोटोज शेयर कर फैंस से रूबरू होते रहती है।

https://www.instagram.com/p/Ca35YleMolM/?utm_source=ig_web_copy_link

कोट-पैंट में नजर आई एक्ट्रेस….

आपको बता दे कि,यामी ने पिछले साल 4 जून को अपने लॉन्ग टाइफ बॉयफ्रेंड आदित्य धर संग सात फेरे लिए हैं और इस बात में कोई शक नहीं है कि वह शादी के बाद काफी बोल्ड हो गई हैं।इस बात का सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट। यामी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आय दिन फोटोज शेयर कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं।गौरतलब है कि,एक बार यामी गौतम अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। इन फोटोज में यामी टॉपलेस हैं,हालांकि उन्होंने इस शूट के लिए ब्राउन कलर का कोट-पैंट पहना हुआ है।

https://www.instagram.com/p/Cau3B18vFQN/?utm_source=ig_web_copy_link

इस तरह किया लुक कंप्लीट….

यामी गौतम ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और यहां उन्होंने हेयर्स को वेवी टच देकर खुला छोड़ रखा है।अपने इस पोस्ट में यामी ने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कभी खड़े होकर तो कभी सोफे पर बैठकर पोज देती दिख रही है।इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।फोटोज देखने के बाद हर कोई यामी की तारीफ कर रहा है और अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स कमेंट कर लगातार एक्ट्रेस की तारीफ किए जा रहे है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *