इस लड़के को दिल दे बैठी है श्रीदेवी की लाडली….सबके सामने किया अपने प्यार का इजहार….

बॉलीवुड डीवा एक्ट्रेस श्रीदेवी जी ने एक्टिंग की दुनिया मे काफी नाम और पैसा कमाया है जिसकी बदौलत वह विरासत में करोड़ो की सम्पति छोड़कर गई है।आपको बता दे कि श्रीदेवी जी तो अब इस दुनिया में नही रही। श्रीदेवी जी के पति का नाम बोनी कपूर है जो कि भारत के एक नामी डायरेक्टर है और इसके अलावा श्रीदेवी जी की दो बेटियां है जिनका नाम जान्हवी कपूर और खुशी कपूर है। वर्तमान समय मे श्रीदेवी जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चे में बनी हुईं है जिसकी वजह और कोई नही बल्कि श्रीदेवी जी की बेटी जान्हवी कपूर है।

https://www.instagram.com/p/CXhomxrPmWJ/?utm_source=ig_web_copy_link

इस लड़के को डेट कर रही जाह्नवी कपूर …

बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर को इंडस्ट्री में आज के समय में सभी जानते है,ऐसा इसलिए क्योंकि जान्हवी कपूर ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी नाम कमा लिया है और बहुत जल्द ही जान्हवी कपूर बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री बन गई है।बीते कुछ समय से जाह्नवी कपूर अपने प्रेम कहानी की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि जान्हवी कपूर एक लड़के को अपना दिल दे बैठी है और उसे डेट कर रही है।जाह्न्वी कपूर का बॉयफ्रेंड बताए जाने वाले इस लड़के का नाम ओरहान अवतारमणी हैं।

https://www.instagram.com/p/CWYod24LyMf/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए बॉयफ्रेंड ने किया प्यार का इजहार….

बता दे कि, आज एक समय में हर जगह इन दोनों की ही प्रेम कहानी के चर्चे है जिसके चलते हर जगह इन दोनो की ही बाते हो रही है।और कुछ दिन पहले ही जाह्नवी के जन्मदिन पर उनके बॉयफ्रेंड ओरहान ने सबके सामने अपने प्यार का इज़हार कर दिया और सभी को अपने इस रिश्ते के बारे में बता दिया।आपको बता दे कि जान्हवी कपूर के 21वे जन्मदिन पर ओराहन जो कि उनके बॉयफ्रेंड ने उन्होंने कमेंट किया और लिखा कि तुम्हे जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं और मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ और यह लिखने के बाद ओरहान ने इसके आगे दिल वाली इमोजी भी बनाई जिससे साफ जाहिर होता है कि ओराहन और जाह्न्वी कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे है और एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। ओरहान के इस कमेंट के बाद हर जगह जान्हवी कपूर की ही प्रेम कहानी की बातें सुर्खियों में चल रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *