ट्रॉलर्स के गंदे कमेंट से भड़की मलाइका…इस तरह के कॉमेंट पढ़ नाराज हुए माता पिता….

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से तो उसे मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें अपने फैंस के सामने साझा करती रहती है, उनके पैर में आप खुश होते हैं, लेकिन कहीं बार ऐसा हुआ है कि वह अपनी इसी ड्रेसिंग ड्रेसिंग सेंस की वजह से बहुत ट्रॉल हुई है।हालांकि मलाइका ट्रोलर्स पर ध्यान नहीं देती हैं, लेकिन अब उनका कहना है कि पोस्ट पर अभद्र टिप्पणियां पढ़कर उनके माता-पिता बहुत नाराज हो जाते है।

https://www.instagram.com/p/Ca1_iB1qCt9/?utm_source=ig_web_copy_link

इंटरव्यू में इन बातें की खुलासा करते हुए…..

सूत्रों के अनुसार, मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब कोई उनके पोस्ट पर गंदी टिप्पणी करता है तो उसके माता-पिता बहुत परेशान हो जाते हैं और उसे इस बारे में बताते हैं। लेकिन, मलाइका भी मां-बाप को समझाकर शांत हो जाती हैं। निजी मीडिया से बातचीत में मलाइका ने कहा कि उन्होंने अपने माता-पिता से इन सभी चीजों को नजरअंदाज करने को कहा है। इसी के साथ उन्होंने ट्रोलर्स को कचरा भी बोला है।

https://www.instagram.com/p/CZn_QTVqAYm/?utm_source=ig_web_copy_link

ट्रोलर्स की वजह से नाराज है मलाइका के माता पिता…

मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘मेरे माता-पिता हमेशा कहते थे कि अगर किसी ने आपके बारे में ऐसा कहा तो किसी ने ऐसा कहा। एक दिन मैं उसके साथ बैठ गया और उससे कहा कि यह सब बकवास पढ़ना बंद करो। इन फालतू की बातों में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें। आखिर वे माता-पिता हैं, है ना? कुछ भी सुनते ही वह नाराज हो जाता है। लेकिन जब मैंने उसे समझाने की कोशिश की तो उसने बात करना बंद कर दिया।इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने सेलेब्स को कपड़ों को लेकर ट्रोल करने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि जब बाहर सेलेब्स कपड़ों पर एक्सपेरिमेंट करते हैं तो उनकी काफी तारीफ होती है, लेकिन जब उनकी इंडस्ट्री में कोई ऐसा करना चाहता है तो लोग उनका मजाक उड़ाते हैं’।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *