बॉलीवुड के मशहूर कंपोजर अनु मलिक की बेटी की ब्यूटी और टैलेंटे लोगों के उड़े होश, लेटेस्ट फोटो ने मचाया तहलका

अनु मलिक संगीत की दुनिया में एक जाना माना नाम है। वह एक लोकप्रिय संगीतकार होने के साथ-साथ गायक और संगीत अरेंजर भी हैं। उन्होंने अपनी प्रतिभा से कई बड़े पुरस्कार जीते हैं। इतना ही नहीं वह सबसे लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल के जज भी रह चुके हैं। आपको बता दें कि अनु मलिक के साथ उनकी बेटी अनमोल मलिक भी काफी टैलेंटेड हैं. अनु मलिक की दो बेटियां हैं, पहली अनमोल और दूसरी अदा। अनु को दोनों बेटियों से बहुत प्यार है। तस्वीरों में परिवार की ट्यूनिंग साफ नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANMOL M (@anmolmalik5)

हाल ही में अनमोल मलिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह कभी फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं तो कभी अपने काम से समय निकालकर तस्वीरें क्लिक कराती नजर आ रही हैं. फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह तुम बहुत खूबसूरत हो तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि बेटियां इतनी बड़ी हो गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANMOL M (@anmolmalik5)

आपको बता दें कि अनु मलिक की बेटी अनमोल एक पॉपुलर सिंगर, राइटर, लिरिक्स राइटर हैं। अनमोल अपने नाम कई बड़े अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। इतना ही नहीं वह बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा हैं। अनमोल सोशल मीडिया पर खास तौर पर एक्टिव रहती हैं। साथ ही वह अपनी डेली एक्टिविटीज को अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *