45 साल की उम्र में दो बच्चो की माँ बनने के बाद श्वेता तिवारी ने पार की सारी हदें ,जंगल मे सारे कपड़े निकाल कर झरने के नीचे नहाने का वीडियो हुआ वायरल

टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि, ब्रा स्टेटमेंट के बाद वह थोड़ी बचत करती नजर आ रही हैं। क्योंकि इस बयान के बाद उन्हें लोगों के काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. इसी बीच अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जंगल में नहाती नजर आ रही हैं.

श्वेता जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। दरअसल श्वेता का ये वीडियो काफी पुराना है जिसमें वह जंगल में नहाती नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो साल 2009 में प्रसारित हुए मशहूर शो ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ का है. एक टास्क के चलते उन्हें कैमरे के सामने नहाना पड़ा. श्वेता ने शॉर्ट स्कर्ट और बिकिनी टॉप पहना हुआ है जिसमें वह झरने में नहा रही हैं।

बता दें, श्वेता तिवारी कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। उनकी दो शादियां नहीं चल पाईं। लोग इसका कारण श्वेता तिवारी को भी मानते हैं।

श्वेता की शादी अभिनेता अभिनव कोहली से हुई थी लेकिन बाद में श्वेता ने मीडिया को बताया कि उनके पति अभिनेत्री की बेटी पलक के साथ दुर्व्यवहार करते थे और उन्हें गंदी फिल्में दिखाने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और तलाक हो गया। श्वेता तिवारी का अपने पहले पति राजा चौधरी से घरेलू हिंसा को लेकर साल 2007 में तलाक हो गया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *