सूर्यवंशी की सलमान की हीरोइन शिवा का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख आप हो जाएंगे हैरान

इस समय सोशल मीडिया पर पुराने जमाने की अभिनेत्रियों के फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है हमें यह देखने को मिल रहा है कि उनके चेहरे पहले से पूरी तरह से बदल चुके हैं जिसके कारण उन्हें आज पहचानना पूरी मुश्किल होने लग रही है. इतनी उम्र होने के बाद भी उनकी चेहरे की रौनक अभी तक नहीं गई है उन्हें आज भी उनके फैंस पर यही उम्र अच्छा से देखते हैं और उन्हें पसंद करते हैं.

https://www.instagram.com/p/CZyYqt4roAe/?utm_source=ig_web_copy_link

हीरोइन शीबा का नया लुक आया सामने.

इस समय सोशल मीडिया पर 90 के दशक की हीरोइन शीबा का नया लुक बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां हमें या देखने को मिल रहा है कि वह पूरी तरह से बदल चुकी है. अगर हम शीबा की फिल्मी कैरियर की बात करें तो रोने फिल्मी दुनिया में भरे ही कम शुरू कर दिया था जिन्होंने कई हिट फिल्में दी है.1992 में आई फिल्म सूर्यवंशी में सलमान के साथ लीड रोल में भी रही थी .जहां उनके फैंस द्वारा इन फिल्मों को काफी पसंद किया गया था. लेकिन बाद में शीबा ने फिल्मी दुनिया से काफी दूरी बना ली जिसके कारण आज उन्हें बहुत ही कम लोग जानते हैं. लेकिन आज हम उनकी ऐसी तस्वीर दिखाएंगे जिसे देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे कि यह हीरोइन वही थी.

https://www.instagram.com/p/CaJkNvXv5ah/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हुआ शीबा का लेटेस्ट फोटो.

इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सुपर स्टार हीरोइन रही शीबा का न्यू लुक वाली फोटो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है .जहां हमें शीबा का नया लुक देखने को मिल रहा है। अगर हम वायरल हो रहे तस्वीर की बात करें जहां उन्होंने जींस के साथ हल्की ग्रीन कलर वाली स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई है ,.जिसमे वो देखने में काफी सुंदर नजर आ रही है . जहा उनके फैंस भी उसे काफी पसंद कर रहे है . और इनपर बहुत प्यार लूटा रहे है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *