ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हुई कुर्बा सैत…केमरे के सामने उठा दी अपनी ड्रेस…वीडियो हो रहे वायरल….

हिंदी की बेहतरीन वेब सीरीज की बात जब भी आती है तो सेक्रेड गेम्स का नाम जरूर आता है।बता दे कि,इसके दोनों सीजन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और पंकज त्रिपाठी के अलावा अगर इस सीरीज में जो सबसे ज्यादा चर्चा में आईं वो हैं कुब्रा सैत। एक्ट्रेस ने नवाज की गर्लफ्रेंड का रोल अदा किया था, इस रोल के लिए उन्होंने खूब वाहवाही भी बटोरी थी और काफी सुर्खियों में भी बनी थी और हाल ही में फिर एक बार एक्ट्रेस सुर्खियों में बन रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो….

कुब्रा सैत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं और कुब्रा की ड्रेस की बात करे तो उन्होंने नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई और उसे वो कैमरे के सामने काफी लहरा भी रही हैं लेकिन पोज देने के चक्कर में उनकी ड्रेस कुछ ज्यादा ही ऊपर उठ गई और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। इस वीडियो में वो ‘द वरडिक्ट स्टेट’ वेब सीरीज के प्रमोशन में नजर आई थीं।यह वीडियो मीडिया में जैसे ही आया, वो खूब वायरल हुआ था।

सीरीज में दिए था इंटिमेट सीन्स…

आपकी जानकारी के लिए बता दें, वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में कुब्रा ने टांसजेंडर का रोल निभाया था। एक्ट्रेस का इस वेब सीरीज में नवाज के संग एक इंटीमेट सीन भी था, जो काफी चर्चा में आया था।इस सीरीज में उनका नाम कुकू था और इसके बाद इन्हें कुकू नाम से ही जाना जाने लगा था। आपको जानकर हैरानी होगी कि कुब्रा एक बेहतरीन एंकर भी हैं और इसके लिए उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर अवॉर्ड भी मिल चुका है लेकिन कुब्रा सैत अब एक्टिंग की दुनिया में भी अपने झंडे गाड़ रही हैं और लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद भी आ रही है।दर्शक ने सीरीज में उनके अभिनय को भी काफी सराहा था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *