बेहद ट्रांसपेरेंट ड्रेस में जलवे बिखेरती दिखी मलाइका, लेकिन छुपा नहीं पाई शरीर का यह अंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शामिल मलाइका अरोड़ा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। बता दे कि, फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती पर फिदा हैं। एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। मलाइका अक्सर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट कर अपने फैंस के बीच बनी रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CaW0rr1vvBd/?utm_source=ig_web_copy_link

 

सुर्खियों में आईं मलाइका….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा का सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रहा है इंटरनेट पर फ़िलहाल यह चर्चा का विषय बन रही है। हमेशा की तरह चर्चा का विषय है इनका अतरंगी सा ड्रेस है। हर बार की तरह इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली। जिसके चलते वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही है। तस्वीर को उनके एक फैन पेज से शेयर किया गया है। जिस पर इस समय काफी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं।

https://www.instagram.com/p/CawbO1aOARk/?utm_source=ig_web_copy_link

ट्रांसपेरेंट ड्रेस मे दिखी अर्जुन की मलाइका…

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि,मलाइका ने काफी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है। एक्ट्रेस की ड्रेस में सफेद और काले रंग की कढ़ाई हुई है। वहीं उनकी ड्रेस डीप नेक हैं। नेक के नीचे का सारा हिस्सा ट्रांसपेरेंट कपड़े का है। जिससे उनका शरीर साफ तौर से देखा जा सकता है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर फैंस का दिल धड़का रही है। बता दें कि मलाइका ने इस तस्वीर को अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से भी शेयर किया है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने इस रिवीलिंग ड्रेस को मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी की रखी गई एक पार्टी में पहना था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *