21 साल की पलक तिवारी के आगे तो कायली जेनर भी फेल, हुस्न का जलवा बिखेर रही यह लड़की न जाने कहां जाकर रूकेगी

Kylie Jenner also failed in front of 21-year-old Palak Tiwari, this girl, who is spreading her beauty, does not know where will she stop:श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक (Palak Tiwari) मां की तरह ही खूबसूरत है। कुछ दिनों पहले पलक सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ कार में स्पॉट हुई थीं। इस दौरान मीडिया को देखते ही उन्होंने चेहरा छुपाने की कोशिश की थी। 22 साल की पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पलक कातिलाना अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। पलक की फोटो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी किसी न किसी वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। श्वेता की तरह उनकी बेटी पलक तिवारी भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए लगातार मेहनत कर रही हैं।

आज कल हर इंसान के होठों पर पलकों की खूबसूरती के चर्चे होते हैं। वह अक्सर अपनी दिलकश अदाओं के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उनके फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अब एक बार फिर पलक अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह वाइट लुक में नजर आ रही हैं और बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CaygmiMtVbe/

इस फिल्म में दिखेंगी पलक

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म ‘रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर’ में देखा जाने वाला है. उनकी यह फिल्म इसी महीने रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में पलक के साथ विवेक ओबेरॉय भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

अपने लुक को पूरा करने के लिए पलक ने लाइट मेकअप किया है। यहां उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं। पलक ने साथ में अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देते हुए बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *