‘शट-अप… तमाशा मत करो यहां’, कैमरे में कैद हो गई काजोल-तनीषा की झिकझिक, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख…

वैसे अक्सर यह कहा जाता है कि अगर कोई भी रिश्ता देखना है तो बहन भाई से ज्यादा बहन और बहन का रिश्ता देखो जो कि आखरी दम तक एक साथ रहती है! जब भी कोई भी दिक्कत आती है तो एक दूसरे से ही संपर्क करती है हालांकि ऐसा इसलिए भी है क्योंकि उन्हें अच्छे से मालूम होता है कि उनकी चिंता को कैसे कम किया जाए या परेशान होने से कैसे रोका जा सकता है! ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और उनकी छोटी बहन तनीषा मुखर्जी के बीच भी हैं एक ऐसा ही बॉन्ड है!

ऐसे तो दोनों ही एक दूसरे पर अपनी जान छिड़कती है लेकिन वह बात अलग है कि आम दिनों की तरह इनके बीच भी लड़ाइयां होती है ऐसा हम यूं ही नहीं बल्कि हाल ही में दुर्गा पूजा के दौरान ऐसा ही देखने को मिला है जहां पर काजोल और तनिषा मुखर्जी सबके सामने लड़ पड़े और जिसके बाद बीच-बचाव करने की की मां को आना पड़ गया!

दरअसल दुर्गा पूजा के दूसरे दिन जब काजोल अपनी मां और तनीषा के साथ दुर्गा पंडाल में पहुंची थी तो उनके बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी ऐसे में दोनों की बीच की बात इतनी ज्यादा बढ़ती चली गई कि उन्हें अलग करने के लिए उनकी मां को बीच में आना पड़ेगा! हाला की वीडियो में यह मालूम नहीं चल रहा है कि दोनों किस बात पर बहस कर रही है लेकिन दोनों वैसे ही लड़ाई कर रही है जैसे आम बहने आपस में लड़ाई करती है!

वही एक पॉइंट पर आकर जहां काजोल तनीषा को सेटअप बोलते हुए कहती है कि तुम्हें इसके लिए कोई फोन नहीं मिलने वाला तो वहीं इसके जवाब में तनीषा भी बहस करती हुई दिखाई दे रखी है कि इसी बीच तनुजा काजोल का हाथ पकड़कर उन्हें बड़ी होने का याद दिलाते हुए तमाशा नहीं करने की सलाह भी देती है और फिर दोनों बहन ने मां के साथ कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज देती हुई दिखाई दी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *