उर्फी बनी रिया चक्रवर्ती, बोल्ड लुक देकर मचाई सनसनी, देखे फोटो

Riya Chakraborty became Urfi, created a sensation by giving bold look, see photo:बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जिंदगी एक बार फिर से धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगी है।एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया को काफी विवादों और मुश्किल वक्त से का सामना पड़ा था और साथ ही इस वजह से वह काफी चर्चे के विषय बनी हुई थी।हालांकि,अब रिया ने अपने चाहने वालों के साथ कनेक्ट होने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहना शुरू कर दिया है।ऐसे में उनके कई अलग-अलग अंदाज भी देखने को मिल रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CaobBZDKBou/

बोल्ड लुक में दिखी रिया चक्रवर्ती…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिया अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है,हाल ही में,बीते गुरुवार को रिया ने एक बार फिर से फैंस के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें रिया का काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। इस फोटो में एक्ट्रेस को सिल्वर शेड की रिवीलिंग ड्रेस पहने देखा जा रहा है,हालांकि, रिया ने इसे काफी स्टाइल से कैरी किया है और उन्होंने इसके साथ मैचिंग का व्हाइट स्टोन वाला नेकपीस भी किया है।यहां उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और काफी लाइट मेकअप किया है। इस लुक में रिया बेहद हॉट दिख रही हैं। फोटो में वह कमर पर हाथ रखकर कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं और वहीं, फैंस के बीच भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है और कई यूजर्स ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं।दूसरी ओर कुछ लोगों ने हार्ट वाले इमोजी बनाकर रिया की तारीफ की है।

https://www.instagram.com/p/Cab1XssJpQV/

लंबे अरसे बाद काम पर लौटी रिया…

गौरतलब है कि लंबे वक्त के बाद रिया एक बार फिर से काम पर लौट चुकी हैं।पिछली बार उन्हें 2021 में रिलीज हुई इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ में देखा गया था।हालांकि, अब फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्र ग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी के तीखे सवालों का भी सामना करना पड़ा था। इस संबंध में सितंबर 2020 में रिया और उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया गया था।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *