बंद कमरे में करवाई फोटोशूट, पहली बार दिखी ऐसे लुक में परिणीति चोपड़ा, इतनी छोटी ड्रेस में दिखी काफी हॉट और ग्लेमरस….

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा परिणीति चोपड़ा वैसे तो अक्सर अपनी फिल्मों के कारण ही चर्चा में रहती हैं,लेकिन इन दिनों वह फिल्मों से ज्यादा अपने स्टनिंग लुक्स के वजह से सुर्खियां बटोरने में लगी हुई हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,पिछले कुछ समय से परिणीति के अलग-अलग लुक्स देखने को मिल रहे हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अक्सर परिणीति ने फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/Camb-e1DeAS/?utm_source=ig_web_copy_link

बेहद हॉट दिखी फोटोशूट में परी…..

मीडिया की माने तो,लेटेस्ट फोटोशूट में परिणीति को सिक्वेंस वाली ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है और उन्होंने अपने इस लुक के साथ स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है।यहां परिणीति काफी अलग अवतार में दिख रही हैं जिसमे वह कैमरे में देखते हुए कई पोज दे रही हैं। वैसे, फैंस के लिए शायद यह पहला मौका है जब परिणीति का ऐसा अवतार देखने को मिला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फोटोज में वह बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं।फैंस उनके इस अवतार को देखते रह गए हैं।एक्ट्रेस के इस तस्वीर पे लाखो लाइक्स आ चुके है।वहीं, फैंस रेड हार्ट और फायर इमोजी बनाकर उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CaRR539pqQZ/?utm_source=ig_web_copy_link

जल्द इस मूवी में दिखने वाली है एक्ट्रेस….

अगर परिणीति के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल जैसे बड़े सितारे लीड रोल में दिखेंगे। इसके अलावा इन दिनों परिणीति को रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ में जज के तौर पर देखा जा रहा है।परिणीति की पहली फिल्म 2011 में ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ थी। इस फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा थे। इस फिल्म में परिणीति ने डिंपल चड्ढा की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में परिणीति के को-एक्टर रणवीर सिंह थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई करने वाली फिल्म थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *