सलमान खान ने अपने बचपन के क्रश का जिक्र किया और कहा अभी तक मैं दादा बन गया होता, जानिए उन्होंने ऐसा क्यों कहा

बॉलीवुड में सलमान खान की शादी और उनके रिश्ते की चर्चा हमेशा से होती रही है। 55 साल की उम्र में भी सलमान खान शादी के मूड में नहीं दिख रहे हैं। बिग बॉस 13 के एक एपिसोड के दौरान सलमान खान ने खुद से जुड़ा एक खुलासा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि बचपन में उनका एक लड़की पर क्रश था।

सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अजय देवगन और काजोल नजर आ रहे हैं। इस बात का जिक्र सलमान खान ने फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे अजय देवगन और काजोल के सामने किया। दरअसल, सलमान खान से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी ऐसी लड़की पसंद आई है जो उनकी क्रश बन गई हो? लेकिन उसने इस बारे में उस लड़की को कभी नहीं बताया।

ऐसे में सलमान ने इसका जवाब देते हुए कहा- ‘बचपन में, शुक्र है कि मैंने इस बारे में उन्हें नहीं बताया था। उनका कुत्ता मुझे काट लेता।’ ऐसे में अजय देवगन ने जवाब दिया- ‘अब बता दो, तो उसका हसबैंड तुमको काट लेगा।

उन्होंने आगे बताया- उनके तीन दोस्त थे जो अलग-अलग समय पर उनके क्रश के साथ रिलेशनशिप में थे। सलमान ने बताया- ‘मैं उन्हें बहुत पसंद करता था लेकिन रिजेक्शन से बहुत डरता था। तो मैंने उसे बताया भी नहीं। वह मेरे तीन दोस्तों के साथ रिलेशनशिप में थी। मुझे बाद में पता चला कि वह भी मुझे पसंद करती है।

सलमान खान ने आगे बताया था- ’15 साल पहले, मैं उनसे मिला। शुक्र है मैंने उसे नहीं बताया था अपनी फीलिंग्स के बारे में। मेरे दिमाग में उसे लेकर जो इमेज थी वो आज बदल चुकी है। अब वो दादी मां बन चुकी है। उसने मुझे बताया कि मेरे पोते-पोती तुम्हारे फैन हैं। जस्ट इमैजिन अगर मेरी शादी हो जाती तो मैं दादा जी होता।’

https://www.instagram.com/p/B-d5LGuhF6B/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *