सगी बहन पूजा और पिता महेश भट्ट की बेटी निकली आलिया भट्ट, भद्दी हरकतें सामने आने पर खुले ये राज़…

महेश भट्ट की निजी जिंदगी किसी फिल्मी दुनिया से कम नहीं है। वहीं दूसरी और महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट को लेकर चर्चाओं का बाजार कभी ठंडा नहीं हुआ। हमेशा दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल उठते ही रहे है। ऐसे में इन दिनों 90 के दशक में फेमस अभिनेत्री रह चुकी पूजा भट्ट एक बार फिर खबरों में छाई हुई है।

पूजा भट्ट उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियां बटोरती है, इन्हें खबरों में आने के लिए फिल्मों कि जरूरत नहीं पड़ती । डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट का निजी जीवन काफी उथला पुथला रहा है। पूजा महज 17 की उम्र में ही फिल्म डैडी की शुरुआत कर पर्दे पे नजर आ गई थी। इसके बाद पूजा ने बहुत सी फिल्मों में काम किया। अपने दिल छू लेने वाले मासूम चेहरे और बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों तक पहुंचने में वे कामयाब हुई।

बात करें उनके निजी जिंदगी की तो वो काफी उलझन भरी रही । एक पिता और बेटी का रिश्ता इस दुनिया में सबसे पवित्र माना गया है। हालांकि एक्ट्रेस पूजा और महेश भट्ट के रिश्ते को काफी संदेह से देखा जाता है । आपको बता दें कि पूजा के इंडस्ट्री में कई अफेयर थे। हालांकि अभिनेता रणवीर शौरी के साथ उनका रिलेशनशिप काफी लंबा चला। खबरों की मानें तो दोनों कुछ समय तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक तो उन्होंने सगाई भी कर ली थी। हालांकि ये रिश्ता टूट गया और दोनों अलग हो गए।

एक मैगजीन के लिए पूजा भट्ट और महेश भट्ट ने एक ऐसी तस्वीर खिंचवाई थी कि उसके बाद ही उनके अफेयर कि हर जगह चर्चा होने लगी । यह वो वक़्त था जब पूजा अपने करियर बनाने के लिए मेहनत कर रही थी। ना सिर्फ ये फोटो बल्कि विवाद कि वजह उनके पिता के अजीबो गरीब बयान भी हैं, जिसमे उन्होंने एक इंटरव्यू में यह कहा कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी कर लेते।

इस बयान के बाद पूजा और महेश के रिश्ते को लेकर बवाल मच गया। बात तो ये भी होने लगी की आलिया भट्ट पूजा भट्ट और महेश भट्ट की बेटी है। इसकी वजह यह थी कि आलिया जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर के प्रोमोशन के लिए करण जौहर के शो में गई थी तो उन्होंने कहा था कि मैं महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी हूं । पर 2 स्टेटस के प्रोमोशन के वक़्त जब आलिया से इन अफवाहों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अफवाह फैलाने वाले को मानसिक रूप से बीमार बताया।

बता दे महेश भट्ट ने दो शादियां की थी। उनकी पहली शादी किरण से हुई थी जिनसे उन्हें एक बेटी पूजा भट्ट हुई थी। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी सोनी राजदान से की थी। सोनी राजदान और महेश भट्ट की दो बेटियां है शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट। शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट पूजा भट्ट की सौतेली पहनी है। हालांकि परिवार की सभी तस्वीरें मीडिया में जब भी आती हैं सभी लोग एक साथ एक परिवार की तरह नजर आते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *