इस TV एक्ट्रेस ने छोड़ी TV इंडस्ट्री बन गई भगवान कृष्ण की भक्त अब करती है आश्रम में भजन कीर्तन।

शो ‘अनुपमा’ की स्टार अनघा भोंसले ने इस साल मार्च में ऐलान किया था कि वह हमेशा के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेने वाली हैं। अनघा ने सोशल मीडिया पर तीन पेज का नोट शेयर करते हुए बताया था कि उनके इस फैसले के पीछे आध्यात्मिक कारण हैं। अनघा अब पूरी तरह से कृष्ण की भक्ति में लीन है। अभिनय से ब्रेक लेते हुए, उसने कहा था, “मैं जिस क्षेत्र में हूं वह बहुत अलग है और मेरी सोच के स्तर को खराब कर देता है। यह आपको कुछ ऐसा बनाता है जो आप नहीं हैं और जो आप विश्वास करते हैं उसे ले लेता है।” अनघा का इंस्टाग्राम बताता है कि उनकी जिंदगी कैसे बदल गई है।

अनघा की तस्वीरों से पता चलता है कि वह गौ सेवा भी करती हैं और गौमाता में उनकी असीम श्रद्धा है। एक तस्वीर में गाय के साथ बैठी अनघा ने कैप्शन में लिखा है, ”गौ मां में ब्रह्मा वास करते हैं, गले में भगवान विष्णु. मुंह में भगवान शिव. और फिर पेट में सभी देवताओं का वास है.”

अनघा की तस्वीरें बताती हैं कि वह राधानाथ स्वामी की शिष्या बन गई हैं और एक आश्रम में रहती हैं। उनकी कई तस्वीरों में उनके हाथ में एक माला है और देखा जा रहा है कि वह नियमित रूप से मंत्रोच्चार करती हैं। अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए अनघा ने उस पर लिखा, “हवा देवत्व से इतनी घनी है, इतनी मोटी है कि आप उसमें तैर सकते हैं। बस मंत्र का जाप करें और ऐसा प्रतीत होता है, यह सत्य है।”

अनघा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह कीर्तन-भजन गाती नजर आ रही हैं। उनके चैनल पर कुछ वीडियो भी हैं जिनमें वह भारत के कुपोषित बच्चों के लिए काम करने के बारे में बता रही हैं। एक छोटे से वीडियो में वह फिल्मों से लेकर भक्ति तक के अपने सफर के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *