लॉकडाउन में गरीबों की मदद करने वाले सोनू सूद अपनी मां को याद कर हुए भावुक, शेयर की मां की अनोखी तस्वीरें

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद, जिन्होंने अपनी दरियादिली से ऐसा मुकाम हासिल किया है कि आज वह उनके दीवाने हो गए हैं, वह कभी किसी जरूरतमंद को अकेला नहीं छोड़ते और उनकी मदद किए बिना नहीं रहते। इस कोरोना ने हजारों घरों को तबाह कर दिया है और बर्बाद कर दिया है। इस करॉना महामारी में न जाने कितने लाचार लोग मरे और अपनी परेशानी भरी जिंदगी जीने के लिए बेबस हो गए, इतने बुरे हालात में अगर कोई इन गरीब लोगों का मसीहा बनकर उभरा तो वह अभिनेता सोनू सूद हैं जिन्होंने इस करोना महामारी में हर जरूरतमंद की मदद की। जरूरत इस बात की पूरी हुई कि लोगों की मदद के लिए ज्यादा से ज्यादा प्रयास किया जाए।

ऐसे में लोग सोनू सूद को अपना भगवान मानने लगे हैं। सोनू सूद से उनकी समस्याओं के समाधान के लिए मदद लेने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। वे या तो मिलते हैं या किसी तरह सोशल नेटवर्क साइट्स के जरिए अपनी समस्या बताते हैं और मदद मांगते हैं।

अब सोनू सूद काफी इमोशनल हो गए हैं क्योंकि उन्होंने अपनी मां की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनकी मां इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी हैं। उनकी मां का निधन 13 अक्टूबर 2007 को हुआ था। सोनू सूद की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। . सोनू सूद अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं। वह सोशल मीडिया पर मां के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

किसी खास मौके पर अपनी मां को जरूर याद करें। सोनू सूद अपनी मां के काफी करीब हुआ करते थे। सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में वह अपनी मां के साथ हैं. उनकी मां सुशील ग्रहानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने मां की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा और वह काफी इमोशनल हो गए. तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेता सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा, “हर साल मेरी इच्छा होती है कि मेरी मां आपको गले लगाएं और आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

आपने मुझे जीवन में आगे बढ़ना सिखाया, इसके लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं, मां आपकी बहुत याद आती है, जीवन में आपकी कमी को कोई नहीं भर सकता। मेरी जिंदगी में खालीपन होगा और मैं जानता हूं कि अब सोनू सूद के फैंस सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट को देखकर ढेर सारी हमदर्दी दे रहे हैं मैं आपसे जिंदगी में कभी नहीं मिलूंगा. आपको बता दें कि अब सोनू सूद ने अपनी लाइफ पार्टनर सोनाली से 25 सितंबर 1996 को शादी की थी। अभिनेता सोनू सूद के दो बेटे हैं। उसके नाम इशांत और अयान हैं। सोनू लाइमलाइट से दूर रहते हैं। वह अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताते हैं लेकिन उनके अच्छे काम इतने हैं कि लोग उन्हें हमेशा याद करते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *