प्रियंका चोपड़ा ने लॉस एंजलिस वाले घर से दिखाई बेबी रूम की एक झलक,

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लाइफ में नन्हे मेहमान की एंट्री हो चुकी है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा औऱ निक जोनस अपने बेबी के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेबी के रूम की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. साथ ही अपने पति और पॉपस्टार निक जोनस समेत अपने पेट्स की फोटोज भी एक्ट्रेस ने साझा की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ की झलक फैंस को दिखाई. प्रियंका ने 6 तस्वीरें एक साथ शेयर की हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने एलए वाले घर से शेयर की तस्वीरें

पहली तस्वीर में वह कुछ सोचती हुईं नजर आ रहा हैं.एक्ट्रेस लाल रंग की टीशर्ट में औऱ कानों में इयर बड्स लगाए दिख रही हैं. दूसरी तस्वीर में प्रियंका ने अपने खाने की प्लेट को शो किया है. तीसरी तस्वीर में प्रियंका पति निक जोनस के साथ स्म्माइल करती हुई दिख रही हैं, वहीं चौथी फोटो में ऐसा लग रहा है जैसे प्रियंका की गोद में बेबी है,लेकिन बेबी की फोटो नहीं ली गई है. पांचवी तस्वीर में न्यू बॉर्न बेबी का क्यूट रूम नजर आ रहा है, जहां ढेर सारे टॉयज दिख रहे हैं. आखिरी तस्वीर में प्रियंका के पेट्स नजर आ रहे हैं.

घर पर समय बिता रहीं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा  जब से नई नवेली मां बनी है, तब से हर कोई उनकी प्यारी बेटी की एक झलक पाने को बेकरार हैं. प्रियंका ने फिलहाल अब तक अपने बेटी की एक झलक किसी को नहीं दिखाई है, लेकिन सोशल मीडिया पर हाल में ही अपनी बेटी की नर्सरी की कुछ फोटो जरूर शेयर की है. ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है. जिसमें वो अपने पति निक जोनस के साथ घर में टाइम स्पेंड करते हुई दिखाई दे रही हैं.

प्रियंका ने शेयर कीं फोटोज

प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में एक कमरे में कुछ सॉफ्ट टॉयज रखे हुए दिखाई दे रहे हैं और इसके साथ ही माखन खाते हुए बाल गोपाल जी भी दिखाई पड़ रहे. प्रियंका के दो प्यारे पेट्स की फोटो भी दिख रही है. प्रियंका ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन के तौर पर लिखा ‘फोटो डंप ‘

2018 में की थी शादी

सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर करते हुए बच्चे का जेंडर नहीं बताया था लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निक और प्रियंका बेबी गर्ल के पैरेंट्स बने हैं इसकी खबर मिली है दोनों के घर एक प्रीमेच्योर बेबी का जन्म हुआ है. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से बड़े धूमधाम से शादी दिसंबर 2018 में राजस्थान के उम्मेद भवन में की थी.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *