सलमान खान से शादी ना करवाने के गम में सोनाक्षी सिन्हा ने मुंढवाया अपना सिर?

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी समय से लगातार चर्चा में बनी हुई है और ऐसे में लगातार ही खबरें सामने आती रही है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही खान परिवार की बहू बनने वाले हैं और इस बीच तो खबर यहां तक आ चुकी थी कि उन्होंने सगाई तक कर ली है जिनकी तस्वीर भी वायरल हुई थी और उन्होंने अपने हाथ की उंगली में सगाई वाली अंगूठी भी पहनी हुई थी!

हालांकि यह मामला एक फोटोशॉप की तस्वीर से शुरू हुआ था और उस समय से लेकर अभी तक लगातार बना हुआ है ऐसे में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें देखा गया है कि फोटोशॉप करके उनकी शादी ही करवा दी गई है! लेकिन अब खबर तो ऐसी सामने आ रही है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपना सर मुंडवा दिया है! लेकिन क्यों? आइए जान लेते हैं-

दरअसल मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि एक वीडियो की वजह से एक बार फिर से अभिनेत्री चर्चा में आ गई है और जिस में यह भी देखा जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी से पहले ही अपना सिर मुंडवा लिया है वीडियो में यह बात साफ तौर पर देखी जा रही है कि एक लड़की से सोनाक्षी सिन्हा अपना सिर मुंडवा रही है!

ऐसे में अब जब सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के भाई जैसे इकबाल के साथ शादी करके उनकी बहू बनने वाले हैं तो इस दौरान उनका वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपना सिर मुंडवा आती हुई नजर आ रही है जिसके चलते हर जगह बस अब इस वीडियो की ही बातें हो रही हैं यह आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने खुद अपनाया था यह केवल एक मॉडलिंग के लिए या फिर अपना फोटो शूट करवाने के लिए होगा वैसे तो बता दे कि यह वीडियो आज का नहीं है बल्कि काफी पुराना वीडियो है लेकिन सोशल मीडिया पर इस समय यह वीडियो वायरल हो रहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *