बॉलीवुड की ये फेमस 5 एक्ट्रेस फेमस है अपनी बेहद बदतमीजी के लिए, खूबसूरती के साथ दुनिया भर का है घमंड….

ऐसा कहा जाता है कि जब कोई व्यक्ति सफलता की ऊंचाइयों को चूमता है, तो उसके पैर हमेशा जमीन पर होने चाहिए। क्योंकि अक्सर देखा गया है कि सफल होने के बाद इंसान यह भूल जाता है कि उसे इस मुकाम तक पहुंचने में किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। है। कभी-कभी वह ऐसी बातें कहती या करती हैं जिससे उन्हें गर्व होता है। पर्दे पर मासूम दिखने वाली ये अभिनेत्रियां असल जिंदगी में बेहद घमंडी हैं। आज हम बात करेंगे उन अभिमानी अभिनेत्रियों के बारे में। अभिमानी अभिनेत्रियों की सूची में किसका नाम शामिल है, आइए जानते हैं!

1 कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शामिल है कैटरीना कैफ को सलमान खान ने बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक दिया था। कि कैटरीना फ्लाइट में एक मासूम बच्चे पर इसलिए भड़क गई क्योंकि वह उसका ऑटोग्राफ मांग रहा था।

2 श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर आज इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, लेकिन कई बार वह अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाती हैं। अपने गुस्से के चलते वह कई बार मीडिया और फोटोग्राफर पर भड़क भी चुकी हैं. इसलिए उनका नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है।

3 अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम भी घमंडी अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है। अनुष्का को कई बार मीडिया पर धमाल मचाते हुए देखा गया है। हाल ही में वह एक शोरूम के उद्घाटन के लिए गई थीं जहां उन्होंने मैनेजर के साथ बदसलूकी की. इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग उन्हें घमंडी कहने लगे.

4 हेमा मालिनी

हेमा मालिनी भी इस लिस्ट में शामिल हैं, उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा भी निकाला है, हेमा ने कई बार ऐसे जवाब दिए हैं जो सुनने में काफी अटपटे हैं। हाल ही में जब मीडिया ने उनसे एयरपोर्ट पर पूछा कि वो कहां से आ रही हैं तो उन्होंने इसका बहुत ही बेरहमी से जवाब दिया.

5 जया बच्चन

जया बच्चन का नाम भी बॉलीवुड की अभिमानी अभिनेत्रियों में से एक है। जया कई बार मीडिया को अपशब्द भी बोल चुकी हैं। कई बार मीडिया के साथ-साथ आम जनता भी इनके व्यवहार को देखकर हैरान रह जाती है. यूट्यूब पर आप कई ऐसे वीडियो देख सकते हैं जहां वह मीडिया से बदसलूकी करती नजर आ रही हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *