44 की उम्र में कंवारी गीता माँ इस यंग ब्वॉय को कर रही हैं डेट, तस्वीरों से हुआ खुलासा

बैकग्राउंड डांसर्स अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर जो कि गीता मां के नाम से भी पहचानी जाती है। आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और कई परेशानियों का सामना किया है। लेकिन अपनी लगन और अपनी काबिलियत के दम पर आज उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाई है। वे अब तक कई कलाकारों को अपने इशारे पर नचा चुकी हैं।

गीता कपूर की बात की जाए तो है काफी उम्र दराज है उनकी उम्र 40 के पार हो चुकी है लेकिन आज भी उन्हें अकेला ही समझा जाता है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी तस्वीर है। एक हैंडसम बॉय के साथ में वायरल होती रहती है जिन्हें उनका बॉयफ्रेंड बताया जाता है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है। यहां तो गीता कपूर खुद बताएं तब जाकर ही मालूम हो पाएगा। लेकिन जिस तरह से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है दोनों के रिश्ते को लेकर कयास भी लगाए जा रहे हैं।

बैकग्राउंड डांसर उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन उनकी किस्मत में कुछ बड़ा करना लिखा हुआ था। जिसके चलते उन्होंने लगातार मेहनत की और आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर में गिनी जाती है। गीता कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर राजीव खिचीवी के साथ में वायरल होती रहती है जिन्हें गीता कपूर का बॉयफ्रेंड बताया जाता है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राजीव गीता कपूर से काफी छोटे दिखाई देते हैं।

 

दोनों की बॉन्डिंग को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। जहां एक और गीता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर कोरियोग्राफर है। तो वहीं राजीव भी इंडस्ट्री में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों का नाम पिछले काफी समय से जोड़ा जाता रहा है दोनों को कोई पार्टी के दौरान भी साथ में देखा गया है।

गीता कपूर के एक्टिंग करियर की तो बता दें कि गीता ने कई बड़ी फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी की है। जिसमें ‘अशोका’, ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘हे बेबी’, ‘तीस मार खान’, ‘दिल तो पागल है’, ‘मोहब्बतें’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी बड़ी फिल्मों का नाम शामिल है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *