Tere Naam के स्टार्स का 19 साल में बदल गया लुक, अब ऐसे दिखते हैं निर्जला से असलम तक…

साल 2003 में सलमान खान की फिल्म तेरे नाम रिलीज़ हुई थी. फिल्म ने तेरे नाम ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया था. तेरे नाम में सलमान खान के साथ भूमिका चावला लीड रोल में नजर आई थी. हालांकि फिल्म के कई किरदार ऐसे है, जिन्होंने दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी थी. 19 साल के इस लंबे सफर में इन सभी किरदारों का लुक बेहद बदल गया है. आज हम आपको सलमान खान, भूमिका चावला से लेकर ‘तेरे नाम’ के उन सभी किरदारों के अब की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

राधे- सलमान खान

सलमान खान आज हिंदुस्तान के सबसे बड़े सुपरहिट सितारों में से एक हैं उनकी पिक्चर सिर्फ उनके नाम से ही हिट हो जाती है साल 2003 में सलमान ने तेरे नाम फिल्म में राधे का रोल अदा किया था सलमान आज भी उतने ही हैंडसम और फिट हैं।

रामेश्वर – रवि किशन

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन भी तेरे नाम का हिस्सा रह चुके हैं. फिल्म में रवि किशन रामेश्वर का किरदार निभाया था.

 

राधे की भाभी – सविता प्रभूने

एक्ट्रेस सविता प्रभुने को फिल्म में लीड कैरेक्टर की भाभी के किरदार में देखा गया था, उनके अभिनय को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था| वही अगर अभी की कहे तो सविता प्रभुने की उम्र अब थोड़ी अधिक बढ़ चुकी है

असलम – सरफराज़ खान

हिंदी फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता कादर खान के बेटे सरफराज खान ने फिल्म तेरे नाम में राधे रानी सलमान खान के करीबी दोस्त असलम का किरदार निभाया था, जिनके अभिनय की दर्शकों ने खूब सराहना की थी| हालांकि अगर आज की कहे तो, सरफराज खान के लुक्स काफी अधिक बदल चुके हैं|

निर्जरा – भूमिका चावला

फिल्म राधे में भूमिका चावला ने निर्जरा का मुख्य किरदार निभाया था ।वह सलमान खान उर्फ राधे की प्रेमिका बनी थी। इस किरदार के जरिए भूमिका ने लोगों की बेहद सी प्रशंसा हासिल की थी आज भूमिका कुछ इस तरह दिखने लगी है।

राधे का भाई – सचिन खेडेकर

फिल्म तेरे नाम में सलमान खान उर्फ राधे के भाई का रोल सचिन खेडेकर ने अदा किया था । सचिन खेडेकर बॉलीवुड के बहुत ही पुराने और मंजे हुए कलाकार हैं। उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। और वह आज कुछ इस तरह दिखने लगे हैं।

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *