कुमकुम भाग्य की प्रीता ने सरेआम शेयर किया हनीमून वीडियो, फ्लाइट में बैठने से लेकर स्विमिंग पूल तक की वीडियो हो रही सोशल मीडिया पर वायरल

टेलीविजन सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या बीते दिनों से पति राहुल नागल संग मालदीव में हनीमून एंजॉय कर वापस लौटी हैं। हालांकि, घर वापसी के बाद भी एक्ट्रेस को उन सुनहरे रोमांटिक दिनों की याद आ रही है,जिसे लेकर श्रद्धा ने एक हसीन वीडियो पोस्ट कर उस वक्त में वापस जाने की इच्छा जाहिर की है।बता दे कि,श्रद्धा आर्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने हनीमून वेकेशन की कुछ सुनहरी यादें दिखाती नजर आई हैं। शेयर किए हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पति राहुल नागल संग दिल खोलकर मस्ती कर रही है। दोनों के फ्लाइट में बैठने से लेकर स्विमिंग पूल में नहाने तक के सीन को क्लिप में देखा जा सकता है।

https://www.instagram.com/reel/CYWDjc1hlZ9/?utm_source=ig_web_copy_link

हनीमून के बीते समय को याद करते शेयर किया वीडियो…

श्रद्धा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, क्या हम अच्छे समय को वापस ले आएं? श्रद्धा हाथों में चूड़ा पहनी हुई दिखाई दे रही हैं। कभी बिकिनी तो कभी स्विमवियर में उनका मस्तमौला अंदाज देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले भी श्रद्धा ने हनीमून के दौरान के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जिनमें बिकिनी में उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए थे।बता दें कि श्रद्धा और राहुल ने नवंबर 2021 में दिल्ली में धूमधाम से शादी की थी।

https://www.instagram.com/p/CYGozB_Fcy2/?utm_source=ig_web_copy_link

श्रद्धा ने टीवी एक्टर्स छोर, की एक सरकारी ऑफिसर से शादी…

शादी के फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।इनमें श्रद्धा और राहुल की रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। बता दे कि, राहुल पेशे से एक नेवी ऑफिसर हैं और उनका टेलीविजन इंडस्ट्री से कोई वास्ता नहीं है।श्रद्धा को टेलीविजन के पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता के किरदार के लिए जाना जाता है। इसके अलावा भी उन्होंने कई टीवी सीरियलों में काम किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *