आखिर क्यों शोले फिल्म के धर्मेंद्र की बसंती बनी किरण खेर? प्रोमो देख यूजर्स ने कहा “अनुपम खेर सर कहां हैं आप”

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो’इंडियाज गॉट टैलेंट 9′ को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस शो को अच्छी खासी टीआरपी भी मिल रही है। बता दें कि इस शो में देश के हर कोने से लोग अपने हुनर का परिचय देने आते हैं। अब इस शो के मंच पर बॉलीवुड के दिग्गज सितारे धर्मेंद्र भी पहुंचे हैं। उन्होंने शो की जज किरण खेर के साथ इस मशहूर फिल्म के एक सीन को रीक्रिएट किया है जिसे देख वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। दरअसल, धर्मेंद्र ने किरण खेर के साथ सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ के एक सीन को रीक्रिएट किया। इस फिल्म में धर्मेंद्र ने वीरू का रोल निभाया था और बसंती का रोल प्ले एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने किया था। ‘शोले’ फिल्म का वो सीन जिसमें धर्मेंद्र बसंती को बंदूक से आम तोड़ना सिखाते हैं उसी सीन को इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर धर्मेंद्र ने किरण खेर के साथ दोहराया।

https://www.instagram.com/reel/CaM4aiCOiFV/?utm_source=ig_web_copy_link

सूत्रों के अनुसार, सोनी चैनल ने एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें नीले रंग के सूट में धर्मेंद्र हैट लगाए और किरण खेर रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र ‘शोले’ के सीन को रिक्रिएट करते हुए बसंती बनी किरण खेर को बंदूक चलाने के लिए गाइड कर रहे हैं। धर्मेंद्र किरण के कंधे पर हाथ रखकर कहते हैं आंख बंद कर चलाओ, इस पर किरण कहती हैं दोनों आंखे बंद करके निशाना कैसे लगाऊंगी? इस पर धर्मेंद्र उनकी आंखों पर अपना हाथ रख देते हैं तो वह शर्माने लगती हैं और आखिर में वो फायर करने में सफल हो जाती हैं और उनके परफॉर्मेंस को देख धर्मेंद्र खुश हो जाते है और किरण का गाल थपथपाते हैं। धर्मेंद्र-किरण खेर के इस प्रोमो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

प्रोमा शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखा…

सोनी ने इस मजेदार प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा, हर दिन ऐसे दो लीजेंड्स को एक मंच शेयरकरते हुए देखने का मौका नहीं मिलता। देखिए इन एवरदग्रीन सितारों को अपने एलीमेंट्स में ‘‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ सीजन 9 के धर्मेंद्र जी स्पेशल एपिसोड में। बता दें कि एक यूजर ने प्रोमो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, अनुपम खेर सर कहां हैं आप…

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *