नाना पाटेकर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी इतने साल के बाद अब आश्रम वेब सीरीज 4 में मचाएंगे तहलका।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार जिन्होंने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बनाया है वही ऐसे में उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है और आज भी दर्शक उनको काफी पसंद करते हैं हालांकि पिछले काफी समय से नाना पाटेकर फिल्मी दुनिया से दूर ही नजर आ रहे हैं लेकिन अब तो ऐसी भी खबर सामने आ रही है कि जल्द ही नाना पाटेकर फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे हैं!

अब ऐसे में खबरें सामने आ रही है कि प्रकाश झा की आश्रम के चौथे भाग से नाना पाटेकर भी वापसी कर सकते हैं हालांकि अभी तक इसकी अधिकारिक तौर पर कोई भी पुष्टि नहीं की गई है लेकिन वहीं अब नाना पाटेकर ने भी अपनी वापसी को लेकर काफी कुछ कह दिया है ऐसे में उनके फैंस भी उनकी वापसी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं!

दरअसल हाल ही में आश्रम वेब सीरीज के चौथे भाग में नाना पाटेकर वापसी करने की बात कही जा रही है लेकिन यह खबर बिल्कुल भी सच नहीं है नाना पाटेकर ने वापसी तो करने वाले हैं लेकिन आश्रम से नहीं बल्कि लाल बत्ती से! जी हां उनकी वेब सीरीज का नाम है लाल बत्ती जो कि जल्द ही आने वाली है और इस सीरीज को भी प्रकाश झा के द्वारा ही बनाया जा रहा है ऐसे में नाना पाटेकर के फैंस भी काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वेब सीरीज पॉलीटिकल वेब सीरीज होने वाले हैं और इससे पहले भी प्रकाश झा और नाना पाटेकर राजनीति फिल्म में एक साथ काम भी कर चुके हैं और इस फिल्म को भी दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया गया हालांकि अब लाल बत्ती को लेकर भी अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इस मैसेज की घोषणा कर दी जाएगी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *