शादी के महज 6 महीने बाद ही विक्की कौशल की दूसरी लड़कियों के साथ बाहों में सोते देख, कैटरीना कैफ ने गुस्से में आ कर दिया कांड….

जैसा की आप लोगों को मालूम होगा कि हाल ही में विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने शादी रचाई हैं और उसी समय से दोनों ही सितारे लगातार चर्चा में बने हुए हैं! लगातार इन लोगों को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आते ही रही है और ऐसे में अब एक और मामला सामने आ रहा है जब विकी कौशल किसी दूसरी हीरोइन को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं! अब इन तस्वीर की चर्चा चारों तरफ की जा रही है!

दरअसल बताया यह जा रहा है कि विकी कौशल और तृप्ति डिमरी आनंद तिवारी के अगले निर्देशन में एक साथ दिखाई देने वाले हैं जो कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के द्वारा निर्मित हैं हालांकि अभी तक इस फिल्म की अधिकारी घोषणा तो नहीं की गई लेकिन इस फिल्म की शूटिंग तो जोर-शोर पर चल वही टीम इस समय क्रोएशिया में नजर आ रही हैं और हाल ही में विक्की कौशल और तृप्ति ने एक रोमांटिक ट्रैक के लिए शूटिंग भी की है और इसी सेट से यह तस्वीरें लीक हुई है!

वहीं ऐसे में विकी कौशल की शादी करने के बाद ऐसी तस्वीर सामने आने के बाद फैंस का भी कहना है कि अभिनेता की है तस्वीर देखने के चलते कैटरीना कैफ को थोड़ी सी तो जलन होनी होगी और गुस्सा भी आना स्वभाविक है वही सामने आई इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विकी कौशल व्हाइट आउटफिट्स पहने हुए दिखाई दे रहे हैं और अभिनेत्री तृप्ति ने रफल्ड लॉन्ग स्कर्ट के साथ येलो लॉन्ग क्रॉप टॉप पहना हुआ है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *