Jio Dhmaka : Jio का आया धमाकेदार प्लान, amzone prime, hotstar, Netflix है सब फ्री, मात्र 399 रूपए में…

रिलायंस जियो इस समय देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। Reliance Jio यूजर्स को कई तरह के प्लान ऑफर करता है। यह प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों प्लान पेश करता है। ऐसे में यूजर्स के पास कई प्लान का विकल्प है। यहां हम Reliance Jio के एक ऐसे प्लान के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसमें आपको कई OTT ऐप्स का फायदा मिलेगा। यानी इस प्लान के साथ आपको Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, Netflix का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

इतना ही नहीं इस प्लान के साथ आपको एक महीने के लिए ढेर सारा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं। ऐसे में आइए जानते हैं रिलायंस जियो के इस पोस्टपेड प्लान के बारे में।

Reliance Jio का 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान कई OTT ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी दी जाती है। इस पोस्टपेड प्लस प्लान के साथ आपको एसएमएस बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं।

रिलायंस जियो का यह पोस्टपेड प्लस प्लान 75GB हाई स्पीड डेटा के साथ आता है। जिसके बाद 10/GB चार्ज किया जाएगा। इसमें 200GB डेटा रोलओवर दिया गया है. इस प्लान के साथ कंपनी इंटरनेशनल रोमिंग का विकल्प भी देती है। इसके साथ आपको कई Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

Jio के इस प्लान के साथ मिलने वाले OTT बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar और Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। ऐसे में अगर आप अपने लिए कोई ओटीटी प्लान ढूंढ रहे हैं तो यह एक बेहतरीन प्लान साबित हो सकता है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *