सलमान खान की होने वाली भाभी और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने शर्ट का बटन खोलकर की सारी हदे पार।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी का नाम बहुत तेजी से मशहूर हुआ। दरअसल, जियोर्जिया एंड्रियानी अपनी डेटिंग अरबाज खान के कारण शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब इसी कड़ी में जॉर्जिया एंड्रियानी ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपना बेहद बोल्ड अंदाज दिखाया है.

जॉर्जिया अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के दिलों में तहलका मचा देती हैं. वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से बवाल मचा देती हैं. जॉर्जिया ने इस बार बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं.

दरअसल, जो ताजा वीडियो सामने आया है उसमें जॉर्जिया पिंक क्रॉप शर्ट में बेहद शानदार अंदाज में नजर आ रही है. इस लुक को बोल्ड बनाने के लिए उन्होंने शर्ट के बटन खोलकर सिर्फ एक गांठ बांधी है। मिनिमल मेकअप और पिंक न्यूड लिप शेड के साथ बालों में सॉफ्ट कर्ल्स पहनकर एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया। जॉर्जिया बेड पर बैठी कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने वीडियो के जरिए दर्शकों के दिलों की धड़कन जरूर बढ़ा दी.

गौरतलब है कि अरबाज खान अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों की उम्र में 24 साल का अंतर है। जॉर्जिया 30 साल के हैं और अरबाज खान 54 साल के हैं। दोनों को अक्सर इवेंट्स या किसी पार्टी में साथ में स्पॉट किया जाता है। जॉर्जिया का बोल्ड अंदाज देखने के बाद फैंस उनकी तुलना मलाइका से भी खूब करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *