बड़ा खुलासा करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पेरिस में बनाये थे एक साथ संबंध?

बॉलीवुड के निर्देशक करण जौहर अब तक कई नए चेहरों को लॉन्च कर चुके हैं और उन्हें स्टार तक बना चुके हैं और यह बात तो हर कोई जानता है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी करन जौहर ने ही फिल्मों में पहला ब्रेक दिया था वही सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए थे! ऐसे में इस फिल्म के बाद से ही करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक अच्छे दोस्त भी बन गए थे और कई बार उनको पार्टी और इवेंट्स में एक साथ भी देखा जाता है अब करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा की दोस्ती को लेकर एक ऐसी बात भी सामने आ रही है जिसको जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया!

ऐसे में कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जोहर के बीच संबंध रह चुके थे और ऐसे में सिद्धार्थ की प्रकृति करण जोहर को काफी पसंद आएगी कि वह उस पर फिदा हो गए वहीं कलर्स और सिद्धार्थ इसके बाद छुट्टियां मनाने के लिए पेरिस भी गए हुए थे और पेरिस से छुट्टियां मना कर लौटने के बाद करन जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपनी फिल्म में ब्रेक दिया था!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

हालांकि कुछ दिनों के बाद ही दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें भी आ गई थी और ब्रेकअप के बाद भी दोनों सितारों को एक साथ कई मौके पर देखा गया था वहीं अगर अब फ्रंट की बात करें तो करण और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ही कई प्रोजेक्ट में व्यस्त है! वही, पिछले दिनों ही वाइफ को लेकर दुख जाहिर किया था उन्होंने कहा था कि उन्हें पत्नी की कमी हमेशा ही खलती रहेगी तो वही सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *