मौनी रॉय ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, इंटरनेट पर लगा दी आग

टीवी जगत की नागिन यानी मोनी रॉय, मोनी रॉय इतनी खूबसूरत है कि उनसे किसी की नजर नहीं हटती वह कुछ भी पहनने हर स्टाइल और हर रंग उनपे अच्छा लगता है| इनकी अदा इतनी कातिलाना हैं कि हर कोई इनके दीवाने हो जाते हैं| बोला जाता है ना कि फैशन के दौर में गारंटी की इच्छा ना करें इसलिए कई बार ये अभिनेत्रियां ऐसी ड्रेस पहन लेती है जो उनके सिर का दर्द बन जाता है| जिस को संभाल पाना मुश्किल हो जाता है और वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है| ऐसा ही कुछ मोनी राय के साथ हुआ |

बिना ब्रा पहनी ड्रेस और कैद हो गया ऊप्स मोमेंट

इस गाउन को पहनकर जैसे ही मौनी कैमरे के सामने आईं तो सब उन्हें देखते ही रह गए। मौनी लाल रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। फ्रोटोग्राफर्स ने मौनी को चलकर थोड़ा पोज देने को कहा। एक्ट्रेस जैसे ही कैमरे के सामने घूमीं तो पता चला कि एक्ट्रेस ने बिना ब्रा के इस ड्रेस को पहना हुआ है। ऐसे में ब्रस्ट के साइड से ड्रेस थोड़ी सी उठी हुई दिखी और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

https://youtu.be/-j8qlF925aY

इस पूरे वीडियो में आप ध्यान से देखेंगे तो आपके पता चलेगा कि एक्ट्रेस भी इस ड्रेस में थोड़ा अनकंफर्टेबल लग रही थीं। यहां तक कि वो अपने बालों को लगातार आगे की तरफ करती दिखीं। वीडियो में देखने पर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस को इस बात की फिक्र थी कि कहीं कुछ कैमरे में कैद ना हो जाए।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *