बबीता जी और वरुण धवन की एक दूसरे की बाहों में दिखे,दोनों की रोमांटिक तस्वीर हुई लीक,मचा बवाल।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो कि टीवी टेलीविजन शो में सबसे ज्यादा पॉपुलर शो है वही इस शो में हर एक किरदार को दर्शक खुब प्यार भी करते हैं वहीं इसकी बबीता जी को जेठालाल के साथ-साथ और कई लोग अपना क्रश मानते हैं! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी का रोल मुनमुन दत्ता निभा रही है!

जरा सोचिए इस धारावाहिक की ग्लैमरस बबीता जी यदि किसी की बाहों में अगर नजर आ जाती है तो जेठालाल और उनके चाहने वालों का सिरका क्या रिएक्शन होगा? क्योंकि हमने इस धारावाहिक में भी देखा है कि जेठालाल उनको कितना ज्यादा पसंद करते हैं!

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों मुनमुन दत्ता यानी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी और वरुण धवन की कुछ रोमांटिक फोटोस जमकर वायरल हो रही है और इन वायरल हुई तस्वीरों में दोनों रोमांटिक पोज भी देते हुए नजर आ रहे हैं!

वायरल हुई इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बबीता जी बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की बाहों में है और वरुण धवन बड़े ही प्यार से उनका हाथ थामे हुए हैं!

हालांकि वायरल हुई इन तस्वीरों को उनके चाहने वाले काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं वहीं कई फैंस इन पर कमेंट कर जेठालाल की चुटकी भी लेने में लगे हुए हैं!

वही अभिनय के अलावा मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा अपनी ग्लैमरस तस्वीरें अक्सर ही पोस्ट करते रहती है वही उनके चाहने वाले उनकी फोटोस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं!

मुनमुन दत्ता तारक मेहता के उल्टा चश्मा में अपनी ग्लैमरस अंदाज से छाई रहती है वही सीरियल में जेठालाल बबीता जी को भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं वहीं दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद भी आती है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *