रवीना टंडन का बड़ा खुलासा क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के साथ थे मेरे संबंध?उसके बाद…

रवीना टंडन का नाम 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार होता है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर रवीना ने बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है जो आज तक बरकरार है. आज रवीना अपने पति और बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। फिल्म वितरक और निर्माता अनिल थडानी से शादी करने से पहले रवीना और अक्षय का प्रेम प्रसंग फिल्मी गलियारों में मशहूर था लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। कहा जाता है कि रवीना टंडन ने रेखा और सुष्मिता सेन के साथ अक्षय कुमार को रंगेहाथ पकड़ा था, जिसके बाद रवीना के रास्ते अलग हो गए।

रवीना टंडन के अफेयर के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं। रवीना का नाम दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के साथ भी जुड़ा था, जिन्हें साल 2002 में भारतीय क्रिकेट की ‘दीवार’ कहा जाता था। कहा जाता है कि रवीना कथित तौर पर राहुल द्रविड़ से शादी करना चाहती थीं।

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के साथ अपने कथित संबंधों के सवाल का जवाब देते हुए न सिर्फ उन्हें डेट करने से इनकार किया, बल्कि यह भी कहा कि वह उन्हें व्यक्तिगत तौर पर जानती भी नहीं हैं. रवीना ने बताया कि, ”भगवान के लिए… मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती। बेचारी, उनके मन में मेरे लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन यह काफी परेशान करने वाला है। फिलहाल मैं अपने काम पर ध्यान दे रही हूं।”

आगे जब रवीना से पूछा गया कि क्या वह कभी राहुल द्रविड़ से मिली हैं, तो उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा, ”बॉलीवुड में मेरे कई दोस्त हैं, जिनमें से वे दोस्त हैं. मैं उनसे एक इवेंट में मिली हूं, जिस दौरान वह नमस्ते कहते हैं. उनके लिए। हालांकि, मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से कभी नहीं मिला हूं।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *