पूनम ढिल्लो का बेटा अपनी माँ की फिल्म नही देखता बोला दूसरे मर्दों के साथ माँ को देखकर आती है शर्म।

पूनम ढिल्लों ने अपनी खूबसूरती से कई सालों तक हिंदी सिनेमा पर राज किया। सत्तर के दशक में फिल्मों में अपनी पारी की शुरुआत करने वाली पूनम ने उस समय हर सुपरस्टार के साथ फिल्में कीं। हालांकि, शादी के बाद पूनम ढिल्लों ने फिल्मों से संन्यास ले लिया और अपने परिवार की देखभाल में पूरी तरह से व्यस्त थीं। पूनम ढिल्लों बड़ी होने के बाद एक बार फिर फिल्मों में सक्रिय हैं।

वहीं पूनम के बेटे अनमोल ठकेलिया ढिल्लों और बेटी पलोमा ठेकेरिया ने फिल्मों में कदम रखा है। अनमोल ने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म मंगलवार और शुक्रवार से अभिनय की शुरुआत की। फिल्म को पिछले साल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था। अनमोल की बहन पालोमा राजश्री की इस फिल्म से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू कर रही हैं, जिसमें उनके साथ सनी देओल का छोटा बेटा राजवीर देओल होगा।

पूनम ढिल्लों खूबसूरती के साथ अपनी एक्टिंग के लिए भी जानी जाती थीं। पूनम ने अपने करियर में दर्जनों रोमांटिक फिल्मों में काम किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल को उनकी मां का दूसरे पुरुष अभिनेताओं के साथ रोमांटिक होना पसंद नहीं था।

अनमोल ने जागरण डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। जब अनमोल से पूछा गया कि उन्हें अपनी मां की कौन सी फिल्म पसंद है, तो अनमोल ने कहा कि उन्होंने कभी पूनम ढिल्लों की फिल्में नहीं देखीं और इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा- “ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास उनकी ज्यादा फिल्में नहीं हैं। मैंने देखा है (हंसते हुए) मैंने उनकी फिल्मों से दूर रहो क्योंकि मुझे अजीब लगता था कि कोई और मॉम के साथ रोमांस कर रहा है। यह मेरे लिए थोड़ा असहज हुआ करता था, क्योंकि मैं उनका बेटा हूं। मैं उनकी फिल्में देखकर शरमा जाता था।

अनमोल आगे बताते हैं- “मैंने उनके गाने देखे हैं। जैसे, नूरी, सोनी महिवाल ने फिल्मी गानों या ऋषि कपूर के साथ कई मशहूर गाने किए हैं। मैं उनके गाने देखता हूं और उनका आनंद लेता हूं। 2019 में, मॉम ने फिल्म जय मम्मी दी, जो मैंने देखी थी। इसमें उन्होंने मां का रोल प्ले किया था लेकिन, कम उम्र में मां को रोमांस करते देख मुझे शर्म आती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *