जाने क्यों गधे पर बैठे शाहिद कपूर और फरहान,लोग ले रहे है दोनों के मजे

जल्द ही बॉलीवुड का सबसे बड़ा अवॉर्ड शो IIFA 2022 टीवी पर दिखाया जाएगा. हालांकि यह अवॉर्ड शो पहले भी हो चुका है लेकिन जल्द ही इसे टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. इस शो का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें शाहिद और फरहान गधे की सवारी करते नजर आ रहे हैं.

IIFA में एक्टर्स ने शानदार एंट्री की, लेकिन इस बार IIFA में सितारे गधे पर सवार हुए हैं. जी हाँ, हाल ही में IIFA के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें फरहान अख्तर और शाहिद कपूर एंट्री करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में शाहिद कपूर कहते नजर आ रहे हैं कि जो लोग कभी हम्सर, स्पोर्ट्स बाइक या फिर आग के बीच से भी एंट्री लेते थे, वे अब गधों के साथ एंट्री ले रहे हैं. इस पर फरहान अख्तर ने कहा, ‘गधे भी ऐसा ही सोच रहे होंगे। मुझे पप्पू कहना चाहिए, अच्छी सवारी।’ इस पर शाहिद कपूर उन्हें थैंक्यू कहते हैं। तभी फरहान अख्तर गधे की तरफ इशारा करते हुए शाहिद कपूर से पूछते हैं कि कितना देते हैं? तो जवाब में शाहिद कपूर ने कहा- ‘दो बार सुबह और दो बार शाम को।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

भ्रमित फरहान अख्तर कहते हैं क्या कह रहे हो? तब शाहिद कपूर ने जवाब दिया- दूध। इस पर दर्शक खुलकर हंसते हैं. शाहिद कपूर और फरहान अख्तर की एंट्री का ये वीडियो फैन्स को ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है. जानवरों को मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करने का ये आइडिया लोगों को पसंद नहीं आया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *