बॉलीवुड मेगास्टार गोविंदा की बेटी टीना अहूजा अपने सेक्सी हुस्न से इंटरनेट पर मचाया धमाल, भूल गए सारा और जाहन्वी

गोविंदा 90 के दशक के मशहूर अभिनेता रहे हैं। उस दौर में गोविंदा की हर एक फिल्म हिट होती थी। करिश्मा कपूर, रवीना टंडन और रानी मुखर्जी के साथ गोविंदा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. हालांकि अब गोविंदा फिल्मों में कम ही आते हैं, लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

वहीं कुछ लोग उनकी खूबसूरत बेटी टीना आहूजा को भी देखना चाहते हैं। जी हाँ, अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि गोविंदा की एक बेटी भी है जिसका नाम टीना आहूजा है. टीना लुक्स के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस और मॉडल्स को कड़ी टक्कर देती हैं।

बता दें, टीना आहूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। गोविंदा की तरह ही लोग टीना को बहुत प्यार करते हैं और उनकी नई तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी क्रम में टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर जो नई तस्वीर शेयर की है उसमें उनका गॉर्जियस लुक देखने लायक है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TINA AHUJA ♡🧸 (@tina.ahuja)

इस फोटो में टीना ढीली टी-शर्ट, जींस, जूते और आंखों पर काले चश्मे के साथ बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। इन दोनों फोटोज में गोविंदा की बेटी टीना आहूजा का पोज और स्वैग देखने लायक है. टीना आहूजा की फोटो पर फैंस के खूब कमेंट भी आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं गोविंदा की बेटी टीना आहूजा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. टीना ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। लेकिन टीना सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी से फैंस का दिल जीतती रहती हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *