शाहिद कपूर से लेकर गोविंदा तक, जब इन बॉलीवुड कपल की Love Story में मां ही बनीं विलेन

बॉलीवुड में आए दिन नए कपल बनने और उनके ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं। हालांकि, कुछ ब्रेकअप लोगों के लिए शॉक बनकर भी आते हैं। ज्यादातर कपल अपने ब्रेकअप की वजह नहीं बताते हैं, लेकिन अफवाह फैलाने वाले भी कम नहीं हैं और इसके लिए उनके पास कुछ न कुछ होता ही है। फाइनेंशियल कंडीशन से लेकर बेवफाई तक, अक्सर रिपोर्ट्स इन सितारों के ब्रेकअप के पीछे का कारण बताती हैं। लेकिन कुछ अलगाव ऐसे भी हैं, जिनमें परिवार की भी भागीदारी रही है।

Ranbir Kapoor and Katrina Kaif: A throwback to their beautiful love story | PINKVILLA

 

रणबीर और कैटरीना:

लगभग 6 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने ब्रेकअप कर लिया. इनके ब्रेकअप का रीजन रणबीर कपूर की मां को बताया जाता है. नीतू कपूर को बेटे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था.

करिश्मा कपूर-आभिषेक बच्चन:

करिश्मा और अभिषेक का रिश्ता लाइमलाइट में बना हुआ था. दोनों की एंगेजमेंट भी हो गई थी, लेकिन 5 साल के इस रिश्ते और एंगेजमेंट को इन दोनों ने आपसी सहमति से तोड़ दिया. बताया जाता है कि इनके बीच दरार बनने का काम करिश्मा की मां बबीता ने किया था. जया बच्चन ने तो करिश्मा को अपनी बहू के रूप में स्वीकार भी कर लिया था. लेकिन रिश्ते में आई दरार ने सब खराब कर दिया.

Bombay High Court quashes Preity Zinta's molestation case against Ness Wadia

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया:

प्रीति जिंटा का नाम साल 2005 में बिजनेस टाइकून नेस वाडिया के साथ जुड़ने लगा था. हर जगह ये कपल एक साथ स्पॉट होता था. हर किसी को लग रहा था कि, ये कपल शादी के बंधन में बंधेगा, लेकिन इनका रिश्ता बुरे मोड़ पर आकर खत्म हुआ. नेस की मां को प्रीति पसंद नहीं थी.

रानी मुखर्जी और गोविंदा:

शादीशुदा गोविंदा का नाम जब रानी मुखर्जी से जुड़ा तो पत्नी सुनीता आग बबूला हो गईं. गोविंदा और रानी का रिश्ता टूटने की एक रानी की मां कृष्णा मुखर्जी भी थी.

करीना कपूर और शाहिद कपूर:

शाहिद कपूर के प्यार में दीवानी हुई करीना ने उनके लिए नॉन वेज तक खाना छोड़ दिया था. उस दौर में ये कपल पावर कपल कहा जाता था. खबरों की मानें तो मां बबीता और बहन करिश्मा, बेबो और शाहिद के रिश्ते को खासा पसंद नहीं करती थी, लंबे वक्त तक दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद ब्रेकअप कर लिया था.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *