बिना ब्रा पहने परिणीति चोपड़ा ने पहन ली ऐसी ड्रेस करवा ली अपनी बेइज्जती।

जैसा की हम जानते हैं,अभिनेत्रियां कभी कभी ऐसे कपड़े को पहन लेती हैं कि,वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। इस लिस्ट में परिणीति चोपड़ा का नाम भी आता हैं। बीते साल 2018 में परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’आई थी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान, परिणीति बिना ब्रा पहन कर वनपीस में गईं थी। इस दौरान अभिनेत्री का ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद कर लिया गया था।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि परिणीति ने नीले रंग की टाइट ड्रेस पहनी रखी हुई है। ये वनपीस इतनी ज्यादा टाइट था कि, एक्ट्रेस का फिगर साफ दिखाई दे रहा था।  इस वीडियो में आप देखेंगे कि, परिणीति एक बिल्डिंग की बालकनी में मीडिया के सामने अर्जुन कपूर के साथ पोज देने आईं तभी लोगों की नजर उनकी ड्रेस पर जा पड़ी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि, अभिनेत्री ने ब्रा नहीं पहनी हुई है। वीडियो में ब्रस्ट के साइड से ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट थी कि, वो देखने में लोगों को खराब लगने लगा।

वीडियो को देखने पर ऐसा लग रहा है कि मानो अभिनेत्री को भी इस बात का पता चल गया। इस वीडियो में अर्जुन कपूर पोज देने के बाद आगे चले जाते हैं। इसके बाद परिणीति वहीं पर खड़ी रहती हैं।

तभी दूर से अर्जुन कपूर की ओह माइ गॉड चीलाने की आवाज आती हैं, और परिणीति अपने चेस्ट को अपने हाथ से कवर करते हुए चली जाती हैं। वीडियो को ध्यान से देखने पर आपको पता चल जाएगा कि ब्रा नहीं पहनने पर अभिनेत्री आगे ही ओर से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *