सुशांत के बाद सिद्धांत चतुर्वेदी की बारी, क्या करण कर देंगे कैरियर बर्बाद?

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की हाल ही में फिल्म गहराइयां ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम रिलीज हुई है। इस फिल्म में आपको दीपिका पादुकोण के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और उभरती हुई अदाकारा अनन्य पांडे मुख्य किरदार में नजर आई हैं। तीनों कलाकारों ने अपनी फिल्म रिलीज से पहले इस का जमकर प्रमोशन किया। लेकिन यह प्रमोशन भी उनकी फिल्म को असफल होने से नहीं बचा सका।

अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई फिल्म गहराईयां बुरी तरह से पिट गई। करण जौहर पर लगा कैरियर बर्बाद करने का आरोप। 11 फरवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म गहराईयां। जिसमें दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे जैसे बड़े कलाकार थे। साथी फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आए। जहां एक तरफ लगातार करण जौहर और उनकी इस फिल्म को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर करण जौहर पर इल्जाम लगाया जा रहा है, कि सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही करण अब सिद्धांत का भी कैरियर बर्बाद कर देंगे।

जहां शुरू में इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिले थे। लेकिन समय बीते हुए इस फिल्म के रिस्पांस में धीरे-धीरे कमी आती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता उस समय बढ़ गई जब फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसमें दीपिका पादुकोण ने हद से ज्यादा इंटीमेट सीन सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ में थी। लेकिन इस तरह के इंटीमेट सीन भी फिल्म को नहीं बचा सके और यहां ज्यादा सफल नहीं रही है।

साल 2019 में करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत के संग एक फिल्म बनाई थी। जिसका नाम था ‘ड्राइव’ (Drive)। इस फिल्म के शुरुआत में भी खूब हल्ला मचाया गया था। लेकिन अंत में इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया करन ने। शुरुआत में लगा कि यह फिल्म बहुत ही बड़ी हिट होगी। पर रिलीज के तुरंत बाद ही इस फिल्म को लेकर करण जौहर को ट्रोल किया जाने लगा

फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद भी पैदा हो गए अभिनेत्री कंगना रनौत ने तो इस फिल्म को लेकर काफी कुछ कहा इतना ही नहीं टि्वटर पर #BoycottBollwood काफी ट्रेंड करता हुआ दिखाई दिया। फिल्म गहराइयां की विफलता पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों ने भी अपनी और से खुशी जाहिर की है। लेकिन अब इस फिल्म के बाद करण जोहर को भी काफी कुछ सुनने को मिल रहा है।

फिल्म गहराइयां की रिलीज के बाद अब सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है कि सुशांत के बाद अब करण जौहर सिद्धांत चतुर्वेदी का करियर बर्बाद करना चाहते हैं। बता दें कि फिल्म गहराइयां ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है जबकि सिद्धांत चतुर्वेदी की बात की जाए तो वह अपने दम पर इंडस्ट्री में आए हैं उन्होंने गली ब्वॉय में भी शानदार किरदार निभाया और अब फिल्म गहराइयां के लिए भी उनकी काफी चर्चाए चल रही है।

लेकिन अब सोशल मीडिया पर भी बहस छिड़ गई है कि करण जौहर जिन्होंने सुशांत से राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ड्राइव को सिनेमा हॉल में रिलीज करने की वजह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की थी। अब इस तरह का काम वे सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी कर रहे हैं। ऐसे में अब करण जौहर को सोशल मीडिया माध्यम से काफी कुछ खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। उन पर उनका करियर बर्बाद करने को लेकर जैसे इल्जाम लगाए जा रहे हैं?

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *