आश्रम 3 एक्ट्रेस सोनिया की बोल्डनेस देख लोगों की छूट रहे हैं, सभी हदें कर दी पार…

बॉलीवुड की अभिनेत्री ईशा गुप्ता हमेशा ही अपने बोलने की वजह से सुर्खियों में रहती हैं और हाल ही में वेब सीरीज आश्रम का तीसरे भाग में ईशा गुप्ता ने काफी इंटिमेट सीन देकर खलबली मचा दी है वहीं अभिनेत्री ने ऐसे सीन देकर कई खुलासे भी किए हैं जिनकी चर्चा भी हो रही है!

वही बता दे कि आश्रम के तीसरे भाग में यह ईशा गुप्ता अब तक की सबसे ग्लैमरस लुक में दिखाई दी हैं वही रिजेक्ट्स X के बाद ईशा गुप्ता पहली बार कातिलाना अंदाज में आश्रम के तीसरे भाग में अपना जादू बिखेर रही है वहीं उनकी बोल्ड वीडियो देखकर हर कोई उनकी ही बातें कर रहा है!

वही जब भी कोई ऐसे सीन होते हैं तब दर्शकों के मन में एक सवाल भी जरूर आता है कि आखिरकार कैसे इन सीन को शूट किया जाता होगा और इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने हीं कर दिया है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ऐसे में अभिनेत्री ने खुलास करते हुए कहा कि ‘कंफर्टेबल और अनकंफर्टेबल जैसा कुछ भी नहीं है, वो भी तब जब आपने करीब 10 साल इंडस्ट्री में हो चुके हैं. लोगों को लगता है कि इस तरह से इंटीमेट सीन देने में किसी तरह की दिक्कत होती है, लेकिन ऐसा तब तक है जब तक वो आपकी लाइफ में इससे कोई दिक्कत ना हो. हम लोग इसे लेकर बहुत ओपन हैं. मेरे लिए भी इस तरह का सीन देना मुश्किल तब होता, अगर मैं पहली बार इस तरह का शूट कर रही होती. लेकिन जब आप किसी बेहतरीन एक्टर के साथ इस तरह का सीन कर रहे हो तो कोई भी दिक्कत नहीं होती है. इसलिए मुझे लगता है कि ये इंटीमेसी को लेकर नहीं है. ये बस इतना है कि आप इससे खुश हैं या फिर नहीं.’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *