लता जी के बाद अब 69 वर्ष की उम्र में बप्पी लाहिरी ने कहा अलविदा, शौक में डूबा देश….

बॉलीवुड को डिस्को म्यूजिक देने वाले मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लाहिरी का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक बीती रात बप्पी लाहिरी घर पर थे और उनकी तबीयत खराब थी, जिसके बाद उन्हें जुहू के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका निधन हो गया.

बप्पी लाहिरी का आज मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे। बप्पी लाहिरी को 1970-80 के दशक की शुरुआत की कई फिल्मों जैसे ‘चलते चलते’, ‘डिस्को डांसर’ और ‘शराबी’ में लोकप्रिय गाने देने के लिए जाना जाता है। उनका आखिरी बॉलीवुड गाना ‘बांकस’ 2020 की फिल्म ‘बागी 3’ के लिए था।

बता दें कि बप्पी लाहिरी एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे और सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई। लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनके परिवार ने एक डॉक्टर को उनके घर आने के लिए बुलाया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया. उन्हें कई स्वास्थ्य समस्याएं थीं। ओएसए (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) के कारण कल रात उनका निधन हो गया।

यह था असली नाम

बता दें कि बप्पी लाहिरी का असली नाम आलोकेश लाहिरी था। उनका जन्म 27 नवंबर 1952 को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में हुआ था। उनके पिता का नाम अपरेश लाहिरी और माता का नाम बंसारी लाहिरी है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *