देवो के देव महादेव में पार्वती का रोल करने वाली एक्ट्रेस ने पार की सारी हदे पति की गोद में बैठकर…

टीवी का मशहूर धार्मिक शो ‘देवों के देव महादेव’ दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है. इस शो का हर किरदार घर-घर में काफी लोकप्रिय हुआ। फिर चाहे महादेव का रोल प्ले करने वाले मोहित रैना हों, मौनी रॉय या फिर पूजा बनर्जी, जिन्होंने पार्वती के रोल से दर्शकों का दिल जीत लिया। इस शो से पूजा को खास पहचान मिली थी. पूजा ने भले ही पर्दे पर एक संस्कारी भूमिका निभाई हो लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं। पूजा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक बार फिर पूजा की पति संग एक हॉट तस्वीर वायरल हो रही है.

पूजा बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर पति यानी अभिनेता कुणाल वर्मा के साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में पूजा अपने पति कुणाल की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. वहीं उनका लुक भी इस दौरान काफी बोल्ड है. पूजा ने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है। इसी के साथ पूजा ने सफेद रंग की स्कर्ट पहनी हुई है. वहीं कुणाल भी ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं. पूजा का पोज देने का अंदाज काफी बोल्ड है. वहीं पूजा पति के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

इस तस्वीर को अब तक कई बार देखा जा चुका है. वहीं कुछ फैन्स इस पर कमेंट करते हुए पूजा की तारीफ कर रहे हैं. वहीं उनके इस रूप को देखकर कई लोग निराश भी हैं. पूजा बनर्जी की इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘यह कैसा रूप है…’। जबकि एक ने लिखा, ‘आप ऐसे नहीं थे।’ एक यूजर ने लिखा- ‘ये काफी नहीं…’.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *