राज कुंद्रा से शादी करने से पहले इन 5 गैर मर्दों के साथ था शिल्पा शेट्टी का चक्कर एक ने तो…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेट्टी 8 जून को 47 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर से की थी। इस फिल्म की सफलता के बाद शिल्पा शेट्टी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं। राज कुंद्रा की दुल्हन बनने से पहले शिल्पा शेट्टी का नाम इन बॉलीवुड सेलेब्स के साथ जुड़ा था। आइए एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर…

सलमान खान और शिल्पा शेट्टी हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं। एक बार दोनों के करीब आने की अफवाहें उड़ी थीं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी सार्वजनिक रूप से इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया।

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की लव स्टोरी से पूरी इंडस्ट्री वाकिफ है। दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था। हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए।

इस लिस्ट में बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा का भी नाम शामिल है। फिल्म ‘दस’ की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थीं। हालांकि तब अनुभव की शादी हो चुकी थी।

बॉलीवुड में कई सेलेब्स को डेट करने के बाद आखिरकार शिल्पा शेट्टी ने अपना लाइफ पार्टनर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को चुना। शिल्पा और राज की शादी साल 2009 में हुई थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *