जब आश्रम की बबीता की एक डोरी पर टिकी बिकिनी पहन उतरी पुल में, तस्वीर देख लोग हुए बेकाबू…

प्रकाश झा द्वारा निर्देशित विवादित लेकिन हिट सीरीज ‘आश्रम’ का हर सीजन चर्चा में रहा है। वहीं हाल ही में ‘आश्रम’ का तीसरा सीजन भी रिलीज हुआ है. इस सीरीज में ‘बाबा निराला’ के हर किरदार ने दर्शकों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी है. बॉबी देओल ने ‘बाबा निराला’ का किरदार निभाकर एक बार फिर खुद को साबित किया है।

वहीं पिछले सीजन में ‘बबीता’ के किरदार में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने अपने बोल्ड सीन से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. त्रिधा पर्दे पर ही नहीं असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बना देती हैं. इसी बीच त्रिधा ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर ‘बाबा निराला’ के होश उड़ जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

‘बबीता’ यानी त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं त्रिधा ने येलो कलर की बिकिनी पहनी हुई है. बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल बोल्ड पोज देते नजर आ रहे हैं. इस दौरान गीले बालों में त्रिधा बाला का खूबसूरत लुक नजर आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

त्रिधा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं. हमेशा की तरह त्रिधा के फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. इस पर कमेंट करते हुए फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इन पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स हॉट, बोल्ड, ग्लैमरस, ब्यूटीफुल और फायर, किलर जैसे कमेंट्स और इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *