ऊर्फी जावेद ने तो इस बार कर दिया बड़ा कांड, ट्रांसपेरेंट ब्रा पहन शीशे में दिखा गया सब कुछ, फोटो देख मचल उठा…

अभिनेत्री ऊर्फी जावेद हमेशा ही अपनी अतरंगी अंदाज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं वह आए दिन उनका कोई ना कोई लुक सोशल मीडिया पर आता ही रहता है वहीं उनके लुक कुछ लोगों को काफी पसंद आते हैं तो कुछ लोगों को पसंद नहीं आते हैं ऐसे में अभिनेत्री अपने लोग के लिए कई बार ट्रोल भी हो चुकी है! वहीं अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही हैं और उनकी तस्वीर और वीडियो पर लाखों लोग रिएक्शन करते हैं एक बार फिर से अभिनेत्री ने अपनी तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें कि वह शीशे पर लेटी हुई नजर आ रही है!

वही हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के हैंडल पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें कि वह ट्रांसपेरेंट ब्रा पहनकर शीशे पर लेटी हुई दिखाई दे रही है! इन तस्वीरों में अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा है वहीं की यह तस्वीरें इस समय काफी वायरल भी हो रही है और लोग भी तस्वीरो पर कमेंट भी कर रहे हैं!

वही बता दें कि इससे पहले भी अपनी अतरंगी ड्रेस की वजह से कई बार उर्फी जावेद चर्चा में आ चुकी है लेकिन वह अपनी फैशन को लेकर कहीं भी कंप्रोमाइज नहीं करती हुई दिखाई देती है आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करके जाती है वहीं कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने कॉटन कैंडी को ही अपनी ड्रेस बना दिया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *