ट्वीट कर केआरके ने फिल्म गहराइयों को कहा सॉफ्ट पॉर्न…दीपिका को कहा सेक्स की मल्लिका…

दीपिका पादुकोण,अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा स्टारर गहराइयां रिलीज हो चुकी है। फिल्म के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं इसके साथ ही फिल्म को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। इस बीच हमेशा की अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केआरके ने भी गहराइयां को लेकर कुल 7 ट्वीट किए हैं। इन ट्वीट्स में केआरके ने कुछ ऐसा कहा की जिसके वजह से बहुत ट्रॉल भी हो रहे है।

केआरके ने ट्वीट कर कहा कि..
‘गहराइयां’ पर केआरके ने कुल 7 ट्वीट किए। इन ट्वीट्स में केआरके ने करण जौहर से लेकर दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी तक पर तीखे वार किए हैं।उन्होंने कहा कि..
गहराइयां की सबसे खास बात है कि झुग्गी एक्टर करोड़पति का किरदार निभा रहा है। भाई जिसकी शक्ल पर लुक्खा लिखा है, वो करोड़पति कैसे लगेगा। क्या मजाक है।
फिल्म गहराइयां को दीपू की बायोग्राफी भी कह सकते हैं, क्यों उसे सिर्फ पैसे और मजा पसंद है।
सेक्स के देवता करण जौहर और सेक्स की मल्लिका दीपिका की सॉफ्ट पॉर्न फिल्म गहराइयां देख रहा हूं।
झुग्गी एक्टर की एंट्री हो गई, और सबसे अच्छी बात है कि निर्देशक ने उसे झुग्गी जैसे ही कपड़े दिए हैं। लेकिन ये पॉर्न फिल्म पूरी तरह से अंग्रेजी फिल्म है। सभी सिर्फ इंग्लिश में ही डायलॉग्स बोल रहे हैं। लोल तो हॉलीवुड फिल्म ही बना लेते, कॉपीवुड में क्यों बनाई?
करण जौहर एक शातिर फिल्ममेकर है। जैसे ही उसने गहराइयां देखी उसे समझ आ गया कि फिल्म डब्बा है। तो प्राइम वीडियो के गले में हार पहनाया और निकल लिया। सही खेल गए करण मियां।

अपने ही ट्वीट के वजह से ट्रॉल हो रहे केआरके…
गौरतलब है कि केआरके अपने इन ट्वीट्स की वजह से खूब ट्रोल हो रहे हैं। एक ओर जहां दीपिका और सिद्धांत के फैन्स उनकी क्लास लगा ट्रॉल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर बाकी सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि आपको किसी भी फिल्म का रिव्यू करते वक्त सेलेब की पर्सनल लाइफ पर तंज कसने का कोई हक नहीं है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘ दीपिका और सिद्धांत के बारे में लिखने से पहले अपना बायो चेक कर लो।’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *